सुशांत की बहन श्वेता ने लगाई नयी गुहार, वीडियो शेयर कर कहा यह सब
सुशांत की बहन श्वेता ने लगाई नयी गुहार, वीडियो शेयर कर कहा यह सब
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन जांच में तेजी हो रही है. ऐसे में इन दिनों खबरें हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनकी हत्या हुई थी. वहीं आजकल सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया इस मामले में चारों से घिरी हुई है. अब सुशांत का परिवार लगातार न्याय मांग रहा हो. अब इन सभी के बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सच्चाई और न्याय के लिए गुहार लगाई है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है. इस पोस्ट में उन्होंने एक बार फिर से सीबीआई जांच की अपील की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

जी दरअसल सुशांत की बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और अपना एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वह इस वीडियो में सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच के लिए सभी को सहयोग की मांग कर रहीं हैं. अपने फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है "यह समय है, जब हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें. कृप्या हमारे परिवार और पूरी दुनिया को ये जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!!"

वहीं श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "जिसके पास ठोस योजनाएं थीं. कोई अपने सपनों को हकीकत में बनाना जानता था... जो बेहद पॉजिटिव रहता था. मेरे भाई, मैं तुम्हें सैल्यूट करती हूं." आप सभी को बता दें कि इसके पहले सुशांत के परिवार की तरफ से 9 पन्नों की चिट्ठी जारी की गई थी, जिसमें परिवार ने अपना दर्द बयां किया था.

आंध्र प्रदेश में सामने आए कोविड-19 के नए 9597 मामले

चैनल डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

केरल भूस्खलन में मरने वालों का आंकड़ा 55 पर पहुंचा, अब भी राहत अभियान जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -