चैनल डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत
चैनल डिबेट के दौरान राजीव त्यागी को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत
Share:

गाज़ियाबाद: बीते कुछ दिनों से देश में कई तरह की घटनाएं घटित हो रही है. वही इस बीच कांग्रेस के नेशनल स्पोकपर्सन राजीव त्यागी की बुधवार शाम दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. वह एक चैनल की डिबेट में अपने घर से ही ऑनलाइन संवाद कर रहे थे. शाम लगभग पांच बजे आरम्भ हुई डिबेट के आरम्भ से ही राजीव त्यागी बार-बार गिलास में पानी लेकर पी रहे थे. इस पर बराबर वाले कमरे में टेलीविज़न पर राजीव को देख रहीं, पत्नी संगीता त्यागी तथा छोटे बेटे धनंजय को आशंका हो गई.

वही चैनल की डिबेट के चलते परिवार का कोई मेंबर राजीव त्यागी के कमरे में नहीं जाता था. टेलीविज़न पर पति को अस्वस्थ देख जब पत्नी कमरे में पहुंचीं, तो राजीव ने कहा कि वह ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं, इतना कहते ही वह कुर्सी से अचानक गिर गए. इसके पश्चात् बेटा धनंजय भागता हुआ, पड़ोस के एक डॉक्टर को बुलाकर लाया. डॉ. चौहान ने उन्हें तत्काल सीपीआर देकर हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा. 

तत्पश्चात राजीव त्यागी के साले विवेक, कमलकांत, पत्नी संगीता तथा बेटा धनंजय एवं छोटू नाम का ड्राइवर 6:02 बजे कार से लेकर 6:10 बजे कौशांबी के यशोदा हॉस्पिटल पहुंचे. वहां डॉक्टरों की टीम ने तत्काल राजीव को आईसीयू में ले जाकर सीपीआर दी. यशोदा हॉस्पिटल के सीओओ डॉ. सुनील डागर ने बताया कि शाम सवा छह बजे राजीव त्यागी को हॉस्पिटल लाया गया था. सघन टेस्ट के पश्चात् उन्हें मृत पाया गया. रात्रि लगभग सवा आठ बजे परिजन हॉस्पिटल से शव को लेकर घर के लिए निकले. तत्पश्चात परिजनों ने उनके पार्थिव शरीर को शीशे के बॉक्स में घर के कमरे में आखिरी दर्शन के लिए रखा. वही परिवार में मातम छाया हुआ है.

अमेरिका को चीन की धमकी, कहा- आग से मत खेलो, जल जाओगे

'भारत के रत्न' प्रणब मुखर्जी का यादगार सफ़र

EIA मसौदे पर सोनिया गाँधी का हमला, कहा- गुजरात से ही ख़राब है पीएम का ट्रैक रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -