सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा आखिर क्यों प्रियंका दीदी को टारगेट कर रहीं हैं रिया?
सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा आखिर क्यों प्रियंका दीदी को टारगेट कर रहीं हैं रिया?
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. आए दिन इस केस में कोई ना कोई नया जुड़ रहा है और नया बयान दे रहा है. अब इस केस में जुड़े हैं सुशांत के दोस्त कोरियोग्राफर गणेश हिवारकर. जी दरअसल गणेश हिवारकर सुशांत को 12 साल से जानते थे और अब उन्होंने सुशांत केस में अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में उन्होंने यह बताया है कि 'प्रियंका दीदी का नाम केस में क्यों लाया गया?' जी दरअसल उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कई अहम जानकारी दी है.

उन्होंने कहा कि, 'सुशांत के मैनेजरों के बाद उनकी बहन प्रियंका ही उनके बिजनेस डिसीजंस लेती थीं, ये रिया को पसंद नहीं था. इसलिए उसने प्रियंका दीदी पर मोलेस्‍टेशन के आरोप लगाए, ताकि वह प्रियंका को साइडलाइन कर सके.' इसके अलावा उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका पर उठे सवालों को लेकर भी बात की. इस पर उन्होंने कहा कि, 'प्रियंका दीदी पर रिया ने इसलिए आरोप लगाए, क्‍योंकि वो सुशांत के अकाउंट हैंडल करती थीं. बिजनेस डिसीजंस फाइनल करती थीं, इसके साथ ही वह अकाउंट की नॉमिनी भी थीं. वहीं, परिवार और पिता के साथ एक्टर के संबंधों पर भी उन्होंने खुलकर बात की.' इसी के साथ गणेश हिवारकर ने यह भी कहा कि परिवार 34 साल से उनके साथ था और जब सुशांत कुछ नहीं थे, तब भी परिवार ने उनका साथ दिया.'

इसके अलावा गणेश ने कहा, 'साल 2007 में मुंबई में जब सुशांत के पास बाइक नहीं थी, उस दिन से लेकर साल 2019 तक मैं सुशांत को जानता हूं. मैंने कितनी बार उनको पिता से बातें करते देखा था. फिल्म 'राब्‍ता' देखने के बाद उनके पिता ने उन्हें कॉल किया था और कहा था- ये सही फिल्‍म की है तूने मारधाड़, एक्‍शन-वैक्‍शन किया है. उन्होंने बताया कि जब वो पटना गए थे, तो इंटरव्‍यू में वो अपने पापा के साथ दिखाई दिए थे. बॉलीवुड में आउटसाइडर्स के लिए गॉडफादर को लेकर उन्होंने कहा था कि आउटसाइडर हैं तो क्‍या, फादर ही उनके गॉडफादर हैं.' इसके अलावा गणेश ने और भी कई खुलासे किये जो चौकाने वाले रहे.

रात में उठकर रोते थे सुशांत, हनुमान की तस्वीर को लगाते थे गले

अंतिम यात्रा पर निकले प्रणब मुखर्जी, पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने दी श्रद्धांजलि

सिद्धार्थ पिठानी के बदलते बयानों पर भड़के शेखर सुमन, कहा- 'वो अभी तक सही से पिटा नही..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -