इस अभिनेता ने कहा- बॉलीवुड एक्टर्स में नहीं है एकता, हो सकता है विवाद!
इस अभिनेता ने कहा- बॉलीवुड एक्टर्स में नहीं है एकता, हो सकता है विवाद!
Share:

बॉलीवुड के यंग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सोन चिरैया को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसी बीच सुशांत ने शुक्रवार को कहा कि बॉलीवुड स्टार्स के बीच एकता का अभाव है और समान अधिकार प्राप्त करने के लिए इसमें बदलाव की जरूरत है. हाल ही में सुशांत एक इवेंट में शामिल हुए थे और इस दौरान उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है. आपको बता दें सुशांत सिंटा और 48 ऑवर फिल्म प्रोजेक्ट के तत्वाधान में आयोजित एक्टफेस्ट के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे.

सुशांत सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिटा) के महासचिव हैं. सुशांत ने स्टार्स के बीच यूनिटी की कमी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि, "हां, हमें बहुत से कारणों से एकता की आवश्यकता है. मेरा मतलब है कि दुनिया भर में भी इसकी आवश्यकता है. यह एक स्वतंत्र क्षेत्र है.. कोई भी आपकी नौकरी आसानी से छीन सकता है. आप स्थायी कर्मचारी नहीं हैं, इसलिए यदि आप काम देने वालों की शर्तो से सहमत नहीं हैं, तो कोई भी आपकी नौकरी लेने को तैयार है."

उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "इसलिए हमारे बीच नफरत की भावना है. हम एक-दूसरे के काम की तारीफ करते हैं, लेकिन साथ ही साथ हम भयभीत भी हैं. यही वजह है कि एकता की कमी है और हम कलाकारों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि सभी को समान अधिकार मिलें." वहीं उनकी फिल्म सोन चिरैया के बारे में बात करे तो ये 1 मार्च को रिलीज़ होगी.

शादी में निक को देखते ही प्रियंका को आया था पैनिक अटैक, हो गई थी इतनी बुरी हालत

नन्ही परी के दादा बने बोमन ईरानी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

चैट शो में हाजिरजवाब देकर अजय देवगन ने जीती इतनी महँगी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -