ड्रग्स केस में फिर आया नया मोड़, हिरासत में आया राहिल
ड्रग्स केस में फिर आया नया मोड़, हिरासत में आया राहिल
Share:

NCB द्वारा गुरुवार को मारे गए छापे में पकड़े गए ड्रग पैडलर राहिल विश्राम को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा जा चुका है. यानि अगले 14 दिन तक राहिल जेल में बंद रहने वाले है, इस दैरान यदि NCB को किसी किस्म की पूछताछ उससे करनी होगी तो वो की जा सकती है. बता दें कि इससे पहले अन्य अधिकतर आरोपियों के लिए भी NCB ने ज्युडिशियल कस्टडी की ही मांग की थी.

बॉलीवुड की ड्रग सप्लाई चेन में राहिल एक बड़ा प्यादा है. NCB की मुंबई टीम ने गुरुवार को चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को ड्रग्स सप्लाई करने वाले राहिल को हिरासत में ले लिया था. NCB का प्रयास इस पूरी चेन को क्रैक करने का है. NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में रेड मारी और 2 से 3 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया. इस छापेमारी में तकरीबन 500 ग्राम उच्च गुणवत्ता की बढ़ जब्त की गई है जिसे बाजार में 6 से 8 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा करते थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिया चक्रवर्ती जिस केस में फंसी हैं उसी मामले की तहकीकात करते हुए समीर वानखेड़े और उनकी टीम को राहिल की डिटेल्स हाथ आई जो कि सीधे तौर पर इस नेटवर्क से कनेक्ट होती हैं. इसके उपरांत राहिल के वर्सोवा स्थित घर पर रेड मारी गई. गुरुवार को शुरू हुई ये रेड अगले दिन प्रातः तक चली इसके उपरांत वहां से उच्च क्वालिटी का ड्रग्स (जिसे हिमाचल की मनाना क्रीम नाम से भी जाना जाता है) प्राप्त हुई.

जैकलीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिलचप्स और प्रेरणादायक बातें

सलमान खान ने यूट्यूब पर शेयर किया शानदार वीडियो

सुशांत केस: ड्रग्स मामले में अरेस्ट हुआ ABCD मूवी का कोरियोग्राफर, पूछताछ जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -