Share:
अनुराग कश्यप की पायल घोष ने खोली पोल, ट्वीट कर अभिनेत्री ने बताया चौकाने वाला सच
अनुराग कश्यप की पायल घोष ने खोली पोल, ट्वीट कर अभिनेत्री ने बताया चौकाने वाला सच

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का इलज़ाम लगाया है। पायल ने बताया है कि कश्यप ने उनके साथ जबरदस्ती की। एक्ट्रेस ने इस केस की शिकायत पीएमओ से करते हुए प्रधानमंत्री मोदी से सहायता की गुहार लगाई है। पायल की शिकायत पर अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस किया है। 

एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर इलज़ाम लगाते हुए ट्वीट किया, 'अनुराग कश्यप ने मेरे साथ बहुत बुरे ढंग से जबरदस्ती की है। पीएम जी कृपया इसके विरुद्ध कोई सख्त कार्रवाई करें। देश को पता चले की इस क्रिएटिव आदमी के पीछे एक राक्षस है। मैं जानती हूं कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। कृपया मदद कीजिए।' वहीं पायल घोष की इस शिकायत पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप अपनी विस्तृत शिकायत हमें भेज सकती हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग इस मामले पर ध्यान देगा।' 

कंगना रणौत बोलीं गिरफ्तार करो: वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने इस मामले पर पीड़ित एक्ट्रेस पायल घोष का साथ दिया। उन्होंने ट्वीट किया, 'हर आवाज जरुरी है।' जिसके साथ ही कंगना ने अनुराग कश्यप को हिरासत में लेने की मांग की। वहीं अभिनेत्री ने फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने परेश रावल और ऋषि कपूर के साथ कार्य किया था। जिसके अतिरिक्त पायल धारावाहिक साथ निभाना साथिया में भी नजर आ चुकी हैं।

 

 

 

ड्रग्स केस में फिर आया नया मोड़, हिरासत में आया राहिल

जैकलीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की दिलचप्स और प्रेरणादायक बातें

सलमान खान ने यूट्यूब पर शेयर किया शानदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -