Share:
प्रवर्तन निदेशालय ने अंकिता लोखंडे और सुशांत के व्हाट्सएप चैट किये जब्त
प्रवर्तन निदेशालय ने अंकिता लोखंडे और सुशांत के व्हाट्सएप चैट किये जब्त

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के केस में जांच जारी हैl एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने अभिनेता सुशांत सिंह और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के व्हाट्सएप चैट को पुलिस हिरासत में ले लिया हैl 14 जून को अभिनेता मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए, और उनके असामयिक मौत ने सभी को स्तब्ध कर दिया. बीते कुछ दिनों में अभिनेता की मृत्यु के केस में कई नए खुलासे हुए हैं. 

अभिनेता के पिता के.के. सिंह ने अपने दिवंगत पुत्र की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाते हुए, बिहार में FIR दर्ज कराई है. और इसके पश्चात् कहानी परिवर्तित की गई है. एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने अभिनेता के CA से मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के सिलसिले में पूछताछ भी की है. अब जब जारी है, एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने अंकिता लोखंडे और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के व्हाट्सएप चैट को पुलिस हिरासत में लिया है.

साथ ही सोमवार को बिहार पुलिस के पुलिस डायरेक्टर जनरल ने मनी ट्रेल के बारे जानकारी देते हुए कहा, बीते चार सालों में अभिनेता के बैंक खाते में 50 करोड़ रुपये जमा किए गए थे, किन्तु बाद में इसे निकाल लिया गया. आईएएनएस ने अपने बयान में कहा, 'बीते चार सालों में अभिनेता के बैंक खाते में करीब 50 करोड़ रु.जमा किए गए, किन्तु आश्चर्यजनक तौर पर यह सब निकाल लिया गया. एक वर्ष में उनके अकाउंट में 17 करोड़ रुपये डिपोसिट किए गए, जिसमें से 15 करोड़ रुपये निकाल लिए गए. क्या यह जांच करने के लिए अहम बिंदु नहीं है? हम चुप रहने वाले नहीं हैं. हम मुंबई पुलिस से प्रश्न करेंगे, कि इस प्रकार की घटनाओं की जांच क्यों नहीं की गई है.' वही अब मामले की जाँच निरन्तर जारी है.

सचिन पायलट ने राम मंदिर शिलान्यास को लेकर बोली यह बात

सामने आया असीम और हिमांशी के नए गाने का फर्स्ट लुक

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली ने भाउ को बांधी राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -