बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली ने भाउ को  बांधी राखी
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली ने भाउ को बांधी राखी
Share:

बिग बॉस के सीजन 13 में शेफाली और हिंदुस्तानी भाऊ के मध्य शानदार बॉन्डिंग नज़र आई. दोनों के मध्य सीरियल के दौरान भाई-बहन का रिश्ता कायम हो गया. सीरियल से निकलने के उपरांत भी उनका रिश्ता अब तक बना हुआ है. और अब ये ख़बरें सामने आ रही है कि शेफाली ने हिंदुस्तानी भाऊ को राखी बंधी.  शेफाली ने हिंदुस्तानी भाऊ संग तस्वीरें साझा की है. कैप्शन में लिखा- मेरा भाई. दोनों इस तस्वीर में स्माइल करते हुए पोज दे रहे है. दोनों की बीच तस्वीर में स्पेशल बॉन्डिंग नज़र आ रही है. शेफाली की इस तस्वीर पर फैंस निरंतर कमेंट कर रहे हैं. लोगों को ये देख कर खुशी हो रही है कि रियलिटी शो में दोनों के मध्य जो रिश्ता बना था वो आज भी कायम है. भाई-बहन का रिश्ता उन्होंने बनाए हुए रखा है. हम बता दें कि बिग बॉस 13 में शेफाली और भाऊ दोनों ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी.

शेफाली के अतिरिक्त भाऊ की हिमांशी खुराना संग भी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. लेकिन सीरियल के समाप्त होने के बाद वे दोनों साथ नज़र नहीं आए. ऐसे में कहा जा सकता है कि उनके बीच अब ज्यादा वर्तालाप नहीं होती है. बिग बॉस में भाऊ कई मौके पर शेफाली और हिमांशी का सपोर्ट करते दिखायी दिए थे. दोनों ने साथ में मिलकर गेम खेलते हुए नज़र आए थे. इतना ही नहीं इन्होने एक-दूसरे को कई बार नॉमिनेशन से भी बचाया है.

वहीं हम बात करें शेफाली की तो उनकी बिग बॉस जर्नी बहुत ही खूबसूरत रही. सीरियल में शेफाली की पहले आसिम रियाज से अच्छी बनती थी. मगर बाद में दोनों की लड़ाई होने लगी. जिसके उपरांत वे आमने सामने ही रहे. शेफाली ने शुरुआत में हिमांशी और आसिम संग मिलकर अपना एक अलग समूह बनाया था. लेकिन ये ग्रुप जल्दी ही बिखर गया था. आसिम से अलग होने के बाद शेफाली सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के ग्रुप में शामिल हो गई और उनका साथ देने लगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mera bhai !!! @hindustanibhau # #family #love #instalove #brotherandsister #loveyou #myrock #brotherforlife

A post shared by Shefali Jariwala  (@shefalijariwala) on

पति साथ घूमने निकली दीपिका, वायरल हुई तस्वीरें

अमेज़न प्राइम वीडियो ने संगीतमय उत्‍सव बंदिश बैंडिट्स कॉन्सर्ट के साथ किया एलान

खिचड़ी में चक्की के किरदार में नजर आ चुकी ऋचा भद्रा को हुआ कोरोना, हुई होम क्वारनटीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -