सचिन पायलट ने राम मंदिर शिलान्यास को लेकर बोली यह बात
सचिन पायलट ने राम मंदिर शिलान्यास को लेकर बोली यह बात
Share:

अयोध्या में आज राम के मंदिर का भव्य शिलान्यास होने वाला है. पीएम नरेन्द्र मोदी मंदिर निर्माण का शिलान्यास करने के लिए दिल्ली से निकल चुके है. इस अवसर पर राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट ने राज्यवासियों को शुभकामनायें  दी है. पूर्व पीसीसी चीफ पायलट ने अपने ट्वीट में बताया कि "मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन एवं शिलान्यास के सुअवसर पर समस्त भारत एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं" जय श्री राम !

वत्सल सेठ ने फिल्म टार्जन द वंडर कार में डेब्यू कर जीता था लोगों का दिल

बता दे कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट कर मंदिर निर्माण की इस शुभ घड़ी के मौके पर कहा कि '' लगभग पांच शताब्दियों के बाद अब सनातनी आस्थावानों के तप और त्याग की पूर्णाहुति होने जा रही है. मेरी आप सभी से अपील है कि चार व पांच अगस्त की शाम को अपने निवास के आंगन में दीपक अवश्य जलाएं तथा इस गौरवमयी क्षण के साक्षी बनें''. राजे ने इस अवसर पर अपनी माता विजयाराजे सिंधिया के राम जन्मभूमि आंदोलन में की गई मदद को भी याद किया.

समाप्त हुआ वर्षों का इंतजार, आज होगा राम मंदिर निर्माण का शुभारंभ

राम मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर आज राज्यभर में कई कार्यक्रम किये जा रहे हैं. भूमि पूजन समारोह के दौरान उदयपुर जिले को भी राममय बनाने की पूरी तैयारी की जा रही है. विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों ने इसके लिए कई टोलियां बनाई हैं. इन टोलियों ने लोगों से घर-घर जाकर संपर्क कर उनसे रामधुन, सुंदरकांड, रामायण और भजन करने की गुजारिश की हैं. सभी लोगों से आज घर-घर दीपक प्रज्जवलित करने का भी आव्हान किया गया है.

दुलर्भ धोती-कुर्ती पहने नजर आए पीएम मोदी, जल्द अभिजीत मुहूर्त पर करेंगे पूजन

आज होगा भूमि पूजन का शुभारंभ, इस रंग के वस्त्र में तैयार होंगे रामलला

भगवान विष्णु का 394वां नाम है राम, जानिए क्यों कहते हैं श्री राम को सूर्यवंशी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -