आज सुप्रीम कोर्ट कर सकता है सुशांत केस में होने वाली जांच का फैसला
आज सुप्रीम कोर्ट कर सकता है सुशांत केस में होने वाली जांच का फैसला
Share:

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में आज यानी गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. जी हाँ, आज सुप्रीम कोर्ट यह तय करने वाला है कि सुशांत केस की जांच कौन करेगा. जी दरअसल सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की तरफ से सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराई गई एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग वाली याचिका पर भी आज ही सुनवाई करने वाला है.

इस मामले में जस्टिस ऋषिकेश रॉय की एकल पीठ ने बीते मंगलवार को रिया, सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह, बिहार सरकार, महाराष्ट्र सरकार और केन्द्र सरकार की दलीलें सुनी थीं. वहीं आज ही प्रवर्तन निदेशालय भी आज सुशांत के बॉडीगार्ड के बयान दर्ज कर सकता है. जी दरअसल आज का दिन इस मामले में अहम साबित होने वाला है ऐसी खबरें हैं. आपको बता दें कि बिहार सरकार ने बीते मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में इस बारे में दावा किया था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर पटना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी कानून के मुताबिक और वैध है.

वहीं बिहार ने यह भी आरोप लगाया था कि इस मामले की जांच के सिलसिले में मुंबई पहुंची राज्य की पुलिस के साथ महाराष्ट्र पुलिस ने कोई सहयोग नहीं किया. इसी के साथ बिहार सरकार ने कहा था मुंबई पुलिस ने उसे सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रति भी उपलब्ध नहीं कराई. इसके अलावा आज ईडी सुशांत के बॉडीगार्ड का भी बयान दर्ज कर सकती है इस बारे में खबरें बीते कल से आ रही है.

सरकार का बड़ा ऐलान, दो दिन में बांटे जाएंगे एक लाख किसान पशु क्रेडिट कार्ड

तमिलनाडु में सामने आए 5,871 नए कोरोना संक्रमण के मामले

कौन करेगी सुशांत मामले की जांच ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सबकी निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -