कौन करेगी सुशांत मामले की जांच ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सबकी निगाहें

कौन करेगी सुशांत मामले की जांच ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सबकी निगाहें
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कौन करेगा, मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस या फिर सीबीआई, इसे लेकर आज देश की सर्वोच्च अदालत आज अपना फैसला दे सकती है. आज सभी पक्ष सर्वोच्च न्यायालय में आज लिखित दलीलें जमा करवाएंगे. अदालत को तय करना है कि मामले की जांच CBI या मुंबई पुलिस में से कौन करेगा.

मंगलवार को अदालत ने मामले में आदेश सुरक्षित रख लिया था और सभी पक्षों को अपनी दलीलों पर लिखित नोट जमा करवाने के निर्देश दिए थे. शीर्ष अदालत में महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती ने CBI की ओर से दर्ज FIR मुंबई पुलिस के सुपुर्द करने की मांग की है. वहीं बिहार सरकार और सुशांत के पिता के वकील ने इसका विरोध किया है.

सुशांत के पिता के वकील ने अदालत में कहा कि सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध है. सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनके पिता के वकील विकास सिंह ने एक निजी न्यूज से बातचीत करते हुए दावा किया कि सिद्धार्थ पिठानी सबसे बड़ा संदिग्ध है, ये आत्महत्या नहीं हत्या का मामला है. उन्होंने कहा है कि conspiracy theory के हिसाब से देखें तो ये भी हो सकता है कि सुशांत को पहले बेहोश किया गया हो उसके बाद उसकी हत्या की गई हो.

11 वर्षों के बाद सूर्य में हुई हलचल, धब्बे से धरती को संकट

लेह बॉर्डर पर तैनात हुए युद्धक हेलीकॉप्टर, किसी भी समय लक्ष्य को भेदने में है सक्षम

भारत में जमकर होगी बरसात, अलर्ट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -