संबित पात्रा ने उड़ाई महाराष्ट्र सरकार की खिल्ली, कहा- 'जा 'रिया' है...'
संबित पात्रा ने उड़ाई महाराष्ट्र सरकार की खिल्ली, कहा- 'जा 'रिया' है...'
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजूपत केस में अब सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है. अब इस केस की जांच सीबीआई करने वाली है. ऐसे में इसी बीच सियासी घमासान शुरू हो गया है. लगातार एक-दूजे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. अब इन सभी के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता संबित पत्रा ने उद्धव सरकार पर तंज कसा. जी दरअसल संबित पात्रा ने इशारा करते हुए कहा है कि जल्द ही महाराष्ट्र सरकार गिरने वाली है.

हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, 'पहले महाराष्ट्र सरकार सो 'रिया' था, फिर संजय राउत सुशांत परिवार को धो 'रिया' था, अब मुंबई में सरकार रो 'रिया' है, दोस्तों जल्दी ही सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा 'रिया' है. #महाराष्ट्रसरकार_रो_रिया_है.' उनके इस ट्वीट से यह तो साफ़ है कि उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर बड़ा निशाना साधा है. वैसे इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, 'यह न्याय की जीत है. सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत ही उदयमान कलाकार था. उसका ऐसे ही चला जाना पूरे देश को पीड़ा दे दिया. पूरे देश को न्याय की उम्मीद थी. आज के दिन का पूरे देश को इंतजार था. अब ईमानदार जांच होगी और दोषियों को सजा मिलेगी.'

इसी के साथ आगे केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहनों ने जो साहस दिखाया और सुशांत की आत्मा को न्याय मिले, इसकी जो उन्होंने पूरी कोशिश की, वह भी अपने आप में ऐतिहासिक क्षण है. मैं आज सुशांत के परिवार का अभिनन्दन करना चाहूंगा.' इस तरह अब तक कई राजनेता, विधायकों ने सुशांत केस में अपनी-अपनी बात रखी है.

सुशांत केस में CBI मंजूरी मिलते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया

सुशांत केस में CBI जांच का आदेश मिलते ही बोले बिहार के डीजीपी- 'रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं...'

सुशांत केस में CBI जांच का आदेश मिलते ही बोले संजय राउत- 'बात दिल्ली तक जाएगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -