तो इस कारण से अलग हुए सुशांत-अंकिता....
तो इस कारण से अलग हुए सुशांत-अंकिता....
Share:

अभी ऐसा लगता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में बॉलीवुड हस्तियों के ब्रेकअप्स का दौर जैसे चल पड़ा है. जिस प्रकार से रणबीर-कैटरीना के ब्रेकअप की चर्चा है तो वहीं अब सुनने में आ रहा है कि एक और बॉलीवुड के अभिनेता का अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप होने की की चर्चा है. बता दे कि इस साल बॉलीवुड जोड़ि‍यों के बनने से ज्यादा टूटने की खबरें सामने आ रही हैं. रणबीर कटरीना के ब्रेकअप के बाद अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की सुर्खिया प्रकाश में है.

तथा ऐसा भी सुनाई दे रहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने लिए अब एक नए घर की तलाश कर रहे है. अधिकांशतः देखा गया है की सुशांत किसी भी पुरस्कार समारोह में हमेशा से ही अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ में ही नजर आते रहे है. परन्तु हैरत तो तब हुई जब सुशांत को एक अवार्ड समारोह में अंकिता के बिना ही देखा गया. इस अवार्ड शो में सुशांत सिंह अकेले ही नजर आए. सूत्रों की मानें तो सुशांत के इवेंट्स और कई शोज पर अकेले नजर आने की वजह अंकिता संग ब्रेकअप बताया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक, सुशांत ने गर्लफ्रेंड अंकिता के ओवर पोजेसि‍व बर्ताव के कारण उनसे अलग होने का फैसला लिया है. हालांकि इस जोड़ी से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, सुशांत और अंकिता आपसी सहमती से अलग हुए हैं. अभी सुशांत होटल में रह रहे है तथा अपने लिए एक घर की तलाश में है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -