शिखर धवन ने सूर्यकुमार की तारीफों के बांधे पुल, कहा- "सूर्यकुमार की बल्लेबाजी वाकई कमाल की है.."

भारत के कप्तान शिखर धवन ने रविवार को यहां पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंका पर 38 रन की करारी जीत के बाद सूर्यकुमार की तारीफ की। सूर्या ने 34 गेंदों में 50 रन बनाए अपने चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय में उनका दूसरा अर्धशतक, और धवन के साथ तीसरे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी में शामिल थे। धवन ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन समारोह में कहा "वह एक महान खिलाड़ी हैं और हमें उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने में मजा आता है। उन्होंने मुझसे दबाव लिया और जिस तरह से वह गणना किए गए शॉट खेलते हैं, वह देखने लायक था।" जबकि धवन ने बताया कि उन्हें लगा कि वे "10-15 रन कम" थे, उन्होंने यह भी अनुमान लगाया कि यह रिकवरी के मामले में बहुत बुरा नहीं था।

"मुझे लगता है कि हमने शुरुआती विकेट गंवाकर काफी अच्छा खेला। यह लगभग एक या दो चौके थे, हमें पता था कि हम आगे बढ़ सकते हैं।" धवन ने कहा, क्योंकि उन्हें विश्वास था कि उनके स्पिनर अच्छा प्रदर्शन करेंगे और युजवेंद्र चहल और कुणाल पांड्या ने इसका समर्थन किया और नवोदित वरुण चक्रवर्ती ने देर से वापसी करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। सिखर ने आगे कहा- "वे अच्छा खेल रहे थे। हम जानते थे कि हमारे स्पिनर उस विकेट पर काम करेंगे।  उसे (वरुण) चुनना मुश्किल है, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं।"

श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने सोचा कि 165 रनों के लक्ष्य का पीछा किया जा सकता है। "मुझे लगता है कि इस विकेट पर 164 रन बनाने योग्य थे। मुझे लगता है कि उनके गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी शुरुआत की। और तब खेल खत्म करने के लिए मध्य क्रम के पर्याप्त बल्लेबाज नहीं थे। मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने अद्भुत काम किया। शनाका ने टिप्पणी की मुझे उम्मीद है कि हम बाहर आएंगे और करेंगे अगले गेम में इससे बेहतर हो सकता है।

मरते-मरते बहू ने खोला ससुरालवालों का घिनौना राज, कहा- 'मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची...'

आर. केली पर किशोर लड़के को गाली देने का लगा आरोप

OMG ! सीरियल किलर ने 77 वर्षीय युवक को उतारा मौत के घाट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -