परेश रावल ने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले लोग है जोकर
परेश रावल ने कहा, सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले लोग है जोकर
Share:

अभी हाल ही में जिस प्रकार से परेश रावल व लेखिका अरुंधति रॉय के ट्विटर पर हुई बयानबाजी के बाद यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था. गौरतलब है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व भारतीय जनता पार्टी के सांसद हम बात कर रहे है अभिनेता परेश रावल के बारे में जो के अभी कुछ समय पहले ही अरुंधति रॉय पर दिए गए अपने बयान के कारण काफी सुर्खियों में रहे थे.

बता दे कि अभिनेता परेश रावल ने अपने बयान में लेखिका अरुंधति रॉय के बारे में ट्वीट करके कहा था कि, “सेना की जीप से एक पत्थरबाज को बांधने की बजाय अरुंधति रॉय को बांधा जाना चाहिए. सांसद के इस ट्वीट के खिलाफ लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से का इजहार किया था. जिसके बाद परेश के इस बयान पर काफी आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था. परन्तु अब सुनने  में आया है कि इस मामले के गर्माने के बाद अब परेश रावल ने अपने उस ट्वीट को हटा दिया है.

अब एक बार फिर से परेश रावल ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक और सेना पर सवाल उठाने वालों की कड़ी आलोचना की है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि जो लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगते हैं उन्हें अटैक की जगह ले जाना चाहिए और ऐसे लोग जोकर हैं. उन्होंने साथ में यह भी कहा कि, अरुंधति रॉय पर दिये गए बयान पर मैं अब भी कायम हूं. उनकी अपनी विचारधारा है और लोकतंत्र में मेरी अपनी अभिव्यक्ति है. लेकिन अरुंधति रॉय की विचारधारा पत्थरबाजों जैसी हैं.

मुझे ब्लॉक करने की धमकी दी गई थी...

Miss India रह चुकी हैं बाबूराव गणपतराव आप्टे की Wife...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -