रैना ने युवराज को लेकर किया बड़ा खुलासा
रैना ने युवराज को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया ने हाल ही में आस्ट्रेलिया दौरे पर इतिहास रचते हुए कंगारू टीम को T-20 सीरीज में क्लीन स्वीप किया था.सीरीज के आखिरी मैच में जीत दिलाने में युवराज सिंह और सुरेश रैना का अहम योगदान रहा था. भारत को यह मैच जीतने के लिए अंतिम ओवर में 17 रन चाहिए थे. और युवराज व रैना ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत दिलाई थी.

मैच के अंतिम क्षणों में रैना और युवराज के बीच कुछ बातचीत हुई थी जिसके बारे में रैना ने खुलासा करते हुए कहा कि मैच के अंतिम ओवर की तीसरी गेंद पर युवराज ने मुझसे कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए हमें इस बॉल पर एक रन लेना है. इससे पहले युवराज ओवर शुरु की दो गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाकर काफी दबाव कम कर चुके थे.

रैना ने कहा, जब मैंने ओवर की चौथी बॉल पर तेजी से 2 रन लिए तब युवराज ने मुझसे कहा कि उनके मुताबिक अब मैं मैच खत्म कर सकता हूं. और मैच के अंतिम गेंद पर जीत के लिए 2 रन की जरूरत थी और रैना ने चौका लगाकर मैच भारत की झोली में दाल दिया था. इस जीत के साथ ही भारत ने आस्ट्रेलिया को T-20 सीरीज में क्लीन स्वीप का दिया था.

आपको बता दें आस्ट्रेलिया 140 साल क्रिकेट इतिहास में कभी भी अपने घर में तीन या उससे ज्यादा मैंचों की सीरीज क्लीन स्वीप से नहीं हारा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -