प्रभु ने किया परिचालन का शिलान्यास
प्रभु ने किया परिचालन का शिलान्यास
Share:

बुलंदशहर: केन्द्रीय रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने मंगलवार को पाटरी नगर स्थित रेलवे स्टेशन पर डायरेक्शन परिचालन का शिलान्यास किया। गौरतलब है कि अलीगढ़-खुरजा-गाजियाबाद खंड की तीसरी लाइन पर स्वचलित सिंग्नल प्रणाली के तहत इस परिचालन का शुभारंभ किया जाना था। इसके साथ ही मंत्री प्रभु ने अन्य कई कार्यक्रमों भी यहां हिस्सा लिया।

केन्द्रीय रेल मंत्री ने बाद में पत्रकारों से चर्चा करते हुये यह कहा कि केन्द्र सरकार रेलवे की सुविधाओं में बढ़ोतरी करने का प्रयास कर रही है और इसका परिणाम भी लोगों के सामने आया है। उन्होंने बताया कि यहां के रेलवे स्टेशन सहित देश के अन्य स्टेशनों पर भी हर तरह की आधुनिक सुविधाएं दी जायेगी। हालांकि वे पत्रकारों के उस प्रश्न का जवाब नहीं दे सके, जिसमें रेलवे परिसरों में गंदगी पसरी होने संबंधी प्रश्न पूछा गया था। 

उनका कहना था कि रेलवे बड़ा विभाग है, इसलिये सफाई जैसी व्यवस्था यदा-कदा प्रभावित हो सकती है। फिर भी जो कमियां सामने आ रही है, उसे हम दूर करने का प्रयास कर रहे है। प्रभु ने बाद में एक सभा को भी संबोधित किया। वे बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी मिले और उनकी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -