Share:
कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी की रैली में ओवैसी- राहुल के समर्थक भिड़े, छोड़ना पड़ा कार्यक्रम
कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी की रैली में ओवैसी- राहुल के समर्थक भिड़े, छोड़ना पड़ा कार्यक्रम

अहमदाबाद: कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य इमरान प्रतापगढ़ी की गोधरा में हुई जनसभा में जमकर बवाल देखने को मिला। यहां जनसभा के दौरान असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM और कांग्रेस के समर्थक आपस में लड़ पड़े। स्थिति ये हो गई कि इमरान को सभा बीच में ही छोड़कर निकलना पड़ा। इस दौरान AIMIM और कांग्रेस समर्थकों के बीच जमकर मारपीट होने की भी खबर है। हालांकि, इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि सभा के दौरान कोई बवाल नहीं हुआ। जनता का चिल्लाकर प्यार जताना, हंगामा नहीं होता।

रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान प्रतापगढ़ी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। गोधरा की इस सीट पर बड़ी तादाद में मुस्लिम वोट हैं। ऐसे में इस सीट पर AIMIM और कांग्रेस के बीच कांटे का मुकाबला माना जा रहा है। इमरान प्रतापगढ़ी ने जनसभा के दौरान बड़ी तादाद में लोग पहुंचे थे, जिनमे से अधिकतर मुस्लिम ही थे। प्रतापगढ़ी ने जैसे ही AIMIM पर हमला बोला, वहां मौजूद लोग भड़क गए। इसके बाद सभा में हंगामा हो गया, स्थिति ये बन गई कि, ओवैसी के समर्थकों ने इमरान को घेर लिया। इसके बाद राहुल गांधी और ओवैसी के समर्थकों में जूतमपैजार शुरू हो गई। हालांकि, कांग्रेस समर्थक और स्थानीय नेताओं ने इमरान प्रतापगढ़ी को लोगों की भीड़ में से बाहर निकाल लिया और इमरान भी सभा को बीच में ही छोड़कर वहां से रवाना हो गए। 

बता दें कि, इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेस का बड़ा मुस्लिम चेहरा बनकर सामने आए हैं। इमरान उर्दू और हिंदी भाषा के कवि भी हैं। 2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें मुरादाबाद सीट से मैदान में उतारा था, मगर वे बड़े अंतर से हार गए थे। इस सीट से विजयी हुए एसटी हसन को साढ़े 6 लाख वोट मिले थे, जबकि इमरान को मात्र 60 हज़ार।  इसके बाद कांग्रेस ने इस साल जुलाई में इमरान प्रतापगढ़ी को महाराष्ट्र से राज्यसभा में भेजा था। 

AAP नेता सत्येंद्र जैन को जेल या बेल ? दिल्ली हाई कोर्ट ने ED से माँगा जवाब

'मोदी गया, समझो गुजरात गया..', बालासाहेब ने क्यों कही थी ये बात ? देखें Video

चुनाव आते ही सीएम केजरीवाल पर चढ़ने लगा 'हिंदुत्व' का रंग ? पहली बार दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -