तमिलनाडु की सियासत में जल्द होगी 'थलाइवा' की एंट्री, चुनावी दंगल में उतरने के लिए बनाया प्लान
तमिलनाडु की सियासत में जल्द होगी 'थलाइवा' की एंट्री, चुनावी दंगल में उतरने के लिए बनाया प्लान
Share:

चेन्नई: फिल्मी पर्दे पर अपने धमाकेदार एक्शन और डायलॉग डिलिवरी से करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले रजनीकांत अब जल्द ही सियासी पारी का आगाज़ करने वाले हैं. अंग्रेज़ी अख़बार टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी ख़बर के अनुसार, सुपरस्‍टार रजनीकांत अगस्‍त-सितंबर 2020 तक अपने राजनीतिक दल का ऐलान करेंगे. रजनी के करीबी सूत्रों ने बताया है कि पार्टी के उद्देश्य को अंतिम रूप देने की तैयारी हो रही है. पार्टी लॉन्चिंग के बाद रजनीकांत के फैन क्‍लब रजनी मक्‍कल मंदरम को नया नाम दिया जा सकता है.

उन्‍होंने बताया है कि DMK नेता एम करुणानिधि और AIADMK की महासचिव जे जयललिता के देहांत के बाद राज्‍य में पैदा हुए राजनीतिक शून्‍य को भरने के लिए रजनीकांत दृढ़ प्रतिज्ञ हैं. 'रजनीकांत अगले वर्ष अपने राजनीतिक दल का ऐलान करेंगे. इतना ही नहीं वर्ष 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए वह गठबंधन का नेतृत्‍व भी करेंगे.' लेखक तमिलरुवी मनियान ने यह बात कही है. दरअसल मनियान की रजनीकांत से लगातार वार्ता होती रहती है.

मनियान ने दावा किया है कि रजनीकांत विधानसभा चुनाव में AIADMK और DMK के अलावा भाजपा को भी प्रदेश से साफ कर देंगे. ज़ाहिर है कुछ दिनों पूर्व रजनीकांत को भाजपा का 'स्‍वाभाविक सहयोगी' कहा जाने लगा था. जिसके बाद 8 नवंबर को रजनीकांत ने साफ़ किया था कि उनका भगवाकरण नहीं किया जा सकता है.

संसद में गूंजा फ़ारूक़ अब्दुल्ला की हिरासत का मुद्दा, विपक्ष ने जमकर की नारेबाजी

CM कमलनाथ ने केदारनाथ में मनाया जन्मदिन, मध्यप्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

संसद के शीतकालीन सत्र में शामिल नहीं हूँ नुसरत जहाँ, इस गंभीर बीमारी की वजह से अस्पताल में हैं भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -