सुपर मॉडल ब्रूना फुटबॉलर नेमार को कर रही है डेट
सुपर मॉडल ब्रूना फुटबॉलर नेमार को कर रही है डेट
Share:

वर्ल्ड के तीसरे सबसे महंगे फुटबॉलर ब्राजील के नेमार का आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. जी हां आज नेमार 30 वर्ष के हो चुके है. मैदान में अपने जबरदस्त खेल से जलवा बिखरने और दर्शकों की तालियां लूटने वाले नेमार खेल के साथ साथ अपनी गर्लफ्रेंड ब्रूना बियानकार्डी के कारण से हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं.

जिंदगी में कई उतार चढ़ाव के बावजूद नेमार और ब्रूना का रिश्ता आज भी बरक़रार है. लंबे वक़्त से इस रिश्ते में कई बार ब्रेक अप और फिर पैच अप भी हो चुका है. अभी दोनों का रिश्ता सही है और एक दूसरे के साथ अच्छा  समय भी बिताते हुए नज़र आते है. दोनों के रिश्ते को करीब 9 वर्ष हो चुके हैं. हम बता दें कि ब्रूना ब्राजील में सुपरमॉडल हैं. 5 वर्ष की उम्र में ही ब्रूना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और तब उन्होंने सोपओपेरा में काम करना शुरू कर दिया था. ब्रूना ने बेस्ट चाइल्ड एक्ट का भी खिताब भी अपने नाम कर लिया था. 4 अगस्त 1995 को रिओ डि जिनेरिओ में जन्मीं ब्रूना कई मूवीज में भी दिखाई दे चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रूना तकरीबन 26 वर्ष की हैं. दिखने में बहुत हॉट और ग्लैमरस ब्रूना की तस्वीरें किसी को भी महदोश कर सकती हैं. वह हमेशा इस तरह की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. कभी समंदर किनारे बिकिनी में तो कभी स्वीमिंग पूल में. कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ किस करते हुए फोटोज भी ब्रूना ने साझा की है.

ब्रूना और नेमार वर्ष 2012 से रिलेशन में आ गए थे. हालांकि, बीते 9 वर्षों में दोनों का 2 बार ब्रेकअप हो चुका है. ब्राजील की राजधानी रिओ डि जेनेरिओ में दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी. एक दूसरे से बात की और पसंद करने लगे. फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. 2014 में ब्रूना और नेमार का ब्रेकअप हुआ था. ये दोनों के मध्य  पहला ब्रेकअप था.

जर्मनी और ब्राजील के बीच उस समय हुए सेमीफाइनल में हारने के उपरांत भी ब्रूना ब्राजील का सपोर्ट कर रही है. कुछ समय के उपरांत नेमार ब्रूना के फिर करीब आने लगे. इस बार यह रिश्ता तकरीबन  3 साल तक चला. 2017 में दोनों का ब्रेकअप हुआ और दोनों एक दूसरे से अलग भी हो गए थे. तकरीबन एक साल बाद दोनों साथ आ गए और अभी दोनों अच्छा समय बीता रहे हैं. नेमार और ब्रूना की गिनती ब्राजील के सबसे फेवरेट कपल में होती है.

सामने आई BAFTA 2022 नॉमिनेशन की लिस्ट

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरेगी नीतू

माँ बनने के बाद वायरल हुआ प्रियंका का पहला पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -