बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरेगी नीतू
बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरेगी नीतू
Share:

बॉलीवुड में अक्षय कुमार औऱ जॉन अब्राहम के साथ मूवी ‘गरम मसाला’ और कुणाल खेमु के साथ मूवी ‘ट्रैफिक सिगनल’ भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेर चुकी हैं, अभिनेत्री नीतू चंद्र हॉलीवुड में भी जंप मार गई हैं. हॉलीवुड मूवी नेवर बैक डाउन: रिवॉल्ट (Never Back Down: Revolt) में दिखाई दे चुकी है. अब अभिनेत्री की ये हॉलीवुड मूवी इंडिया में भी रिलीज की जा चुकी है. इस मूवी से नीतू चंद्रा ने हॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. एक्ट्रेस ने कहा था कि वह बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं लेकिन उन्हें यहां काम नहीं मिला इसके उपरांत उन्हें एक खास शख्स की सहायता से हॉलीवुड का रास्ता मिल गया.

इरफान खान ने की थी एक्ट्रेस की मदद: ख़बरों की माने तो नीतू ने कहा था कि लेजेंड इरफान खान ने उन्हें इस राह में बहुत सहायता की. इरफान खान ने ही उन्हें लॉस एंजिलस में लोगों से मिलवाया और संपर्क भी बनाए है. केली मैडिसन डायरेक्टेड और ऑड्रे आर्किन्स की लिखी हुई ‘नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ बीते वर्ष नवंबर में रिलीज कर दी गई थी। अब ये मूवी इंडिया में रिलीज की गई थी. नीतू चंद्रा ने कहा है, ‘जब मैं न्यूयॉर्क में थी तब मैंने इरफान सर को मैसेज भी कर चुके है, वर्ष 2017 में वे समय वक्त लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग करने में लगे हुए थे। मैंने उससे बोला है कि लोग मुझे ब्राजीलियाई, लेबनान और इतालवी भी कहते हैं इसलिए मैं लॉस एंजिलेस जाना चाहती हूं और प्रयास करने के बारें में सोच रहीं हूँ. जिसके उपरांत उन्होंने मुझे अपने एजेंट से मिलवाया और मेरा कॉन्टैक्ट कराया. जिसके उपरांत लक ने मेरा साथ दिया. उनकी वजह से मुझे मूवी मिल चुकी है.’

एक्ट्रेस ने रिजेक्ट कीं दो हॉलीवुड फिल्में, ये है वजह:  खबरों की माने तो अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने कहा है कि उन्हें हॉलीवुड से 2 मूवी और ऑफर हुईं लेकिन उन्होंने उन मूवीज को रिजेक्ट कर चुकी है. इसके पीछे की वजह थी कि अभिनेत्री को दिया गया रोल भारतीय लोगों के सम्मान के साथ समझौते जैसा था. वह रोल काफी निगेटिव था. ऐसे में एक्ट्रेस ने निर्णय लिया कि वह ऐसा कोई रोल नहीं करने वाली है जिससे कि भारतीय समाज को फर्क पड़े औऱ करोड़ों भारतीय फैंस का वे दिल दुखा दें. जहां इस बारें में उन्होंने कहा- ‘मैंने 2 प्रोजेक्ट्स करने से इंकार कर दिया था, उनमें भारत को सही तरह से पेश नहीं किया जा रहा था. मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जिससे कि मेरी पहचान औऱ मेरे मुल्क की पहचान पर धब्बा लग चुका है. मैं तीन बिलियन ग्लोबल इंडियंस को खुद पर प्राउड फील कराना चाहती हूं.

 

माँ बनने के बाद वायरल हुआ प्रियंका का पहला पोस्ट

आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा Rita Ora का डेनिम लुक

रहस्य बनी इस हॉलीवुड स्टार की मौत, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -