IPL 2022: पहली जीत की तलाश में हैदराबाद, क्या लखनऊ को दे पाएगी मात ? देखें संभावित प्लेइंग XI
IPL 2022: पहली जीत की तलाश में हैदराबाद, क्या लखनऊ को दे पाएगी मात ? देखें संभावित प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का 12वां मैच आज सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे आरंभ होगा। हैदराबाद को इस सीजन में अभी अपनी पहली जीत की तलाश है, जबकि LSG को दो मुकाबलों में से एक में जीत और एक में शिकस्त मिली है। हैदराबाद को अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 61 रन से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, लखनऊ भी अपने पहले मुकाबले में गुजरात टाइटंस के हाथों हारी थी, जबकि जबकि दूसरे मैच में उसने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से मात दी थी। 

SRH की टीम अपने पहले मैच में महज 149 रन ही सिमट गई थी। सीजन के पांचवें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 210 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इसके जवाब में SRH की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना पाई थी। हैदराबाद के लिए एडेन मार्करम ने ही अकेले ही किला लड़ाया था और 57 रनों की पारी खेली थी। उनके अतिरिक्त वाशिंगटन सुंदर ने 40 और रामियो शेफर्ड ने 24 रन का योगदान दिया था। हैदराबाद को LSG के खिलाफ अब अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की आवश्यकता है। 

सनराइजर्स हैदराबाद: केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड/मार्को जेनसन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन/श्रेयस गोपाल।

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय, आवेश खान, रवि बिश्नोई।

जर्मनी को 2-1 से मात देकर जूनियर हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंची भारतीय महिला टीम

हॉल ऑफ फेम में शामिल होते ही भावुक हुए अंडरटेकर

IPL 2022: क्या CSK को खल रही रैना की कमी ? अपने शुरूआती तीनों मैच हारी चेन्नई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -