हॉल ऑफ फेम में शामिल होते ही भावुक हुए अंडरटेकर
हॉल ऑफ फेम में शामिल होते ही भावुक हुए अंडरटेकर
Share:

WWE के दिग्गज द अंडरटेकर हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के उपरांत भावुक हो गए। 57 साल के अंडरटेकर जिनका असली नाम मार्क कैलावे हैं, उन्होंने कंपनी के साथ 30 वर्ष गुजराने के उपरांत आखिरकार नवंबर 2020 में सर्वाइवर सीरीज के उपरांत रिटायरमैंट का एलान कर दिया था। फेनोम को व्यापक रूप से WWE के सर्वकालिक महान सुपरस्टार्स में से एक कहे जाते है। अंडरटेकर ने किसी और की तुलना में सबसे अधिक  रैसल मेनिया मैचों (27) में भाग लिया है। बीती रात उन्हें विंस मैकमोहन की कंपनी ने उनकी कोशिशों के लिए उन्हें 2022 हॉल ऑफ फेम वर्ग में नॉमिनेट किया। 

मैकमोहन ने अंडरटेकर के रिंग में प्रवेश करने से पहले अविश्वसनीय भाषण दिया जिसमें उन्होंने इस स्टार की भी जमकर बढ़ाई कर रहे थे। अंडरटेकर की एंट्री के उपरांत लोग लगातार उनका नाम पुकारते हुए नज़र आए। रिंग में उनकी आदमकद मूर्तियां थीं जिन्हें देखकर वह भावुक भी दिखाई दिए। उन्होंने टेक्सास के डलास में अमेरिकन एयरलाइंस सेंटर में प्रशंसक के भारी उत्साह के बीच थैंक यू बोलने में ही 10 मिनट लग गए।

अंडरटेकर ने अपने अविश्वसनीय करियर की यात्रा के बारे में भी वार्ता की और अपने द्वारा सीखे गए तीन पाठों का बड़ा खुलासा कर दिया है। उन्होंने बोला है कि धारणा वास्तविकता है। सम्मान और वफादारी एक लंबा रास्ता तय करने में कामयाब हो चुकी है और कभी संतुष्ट न हों। इस बीच अंडरटेकर ने अपनी ट्रेडमार्क टोपी और कोट फिर से दान किया है। प्रशंसक तब भी उनसे एक और मैच लडऩे के लिए बोलते हुए भी नज़र आए। प्रशंसकों की मांग पर अंडरटेकर ने कहा कि कभी मत कहो कभी नहीं। कार्यक्रम के बीच अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैकूल और बेटी भी मौजूद रहीं। अंडरटेकर ने स्टेज से उतरकर दोनों को प्यार भी दिया है। इस दौरान मैकूल भी भावुक होती नजर आई।

राष्ट्रीय बास्केटबॉल चैम्पियनशिप में पंजाब ने गुजरात पर हासिल की जीत

फाइनल में पहुंचने बाद भी नहीं मिली ओसाका को मिली करारी शिकस्त

IPL 2022: क्या CSK को खल रही रैना की कमी ? अपने शुरूआती तीनों मैच हारी चेन्नई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -