सनी लियोनी की मुफ्त सलाह 'अपने केले थैले में रखें.'
सनी लियोनी की मुफ्त सलाह 'अपने केले थैले में रखें.'
Share:

अपने हुस्न और अदाओं से सब को हिला देने वाली सनी लियोनी अक्सर फिल्मों से ज्यादा इंटरनेट और सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसलिए जब  'वर्ल्ड एड्स डे' पर सेफ सेक्स के प्रचार प्रसार की बात आती हैं तो सदाबहार हॉट सनी लियोनी से अच्छा ब्रांड एम्बेसडर भला कौन हो सकता हैं. सनी और सेक्स का कितना पुराना नाता हैं यह तो इंटरनेट चलाने वाले ज्यादातर लोग जानते ही हैं. खैर यहाँ हम सनी की तारीफों के पूल इसलिए बाँध रहें हैं क्योंकि आज 1 दिसंबर यानी 'वर्ल्ड एड्स डे' के मौके पर सनी ने अपनी फिल्म मस्तीजादे की टीम के साथ एक वीडियो लांच किया हैं. 

वीडियो का स्लोगन हैं  'अपने केले थैले में रखें.' इस वीडियो में सनी लोगो से सेफ सेक्स करने की अपील कर रही हैं. वह कंडोम के साथ सेक्स करने के फायदों और कंडोम के बिना सेक्स करने के नुकसानों से लोगो को रूबरू करवा रही हैं. उनकी इस अपील में मस्तीजादे फिल्म के साथी कलाकार तुषार और वीर दास भी सनी का साथ देते नजर आ रहे हैं.  

फिल्म 'मस्तीजादे', एक सेक्स कॉमेडी फिल्म है जिसे मिलाप झवेरी डायरेक्ट कर रहे है. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म पोस्टर से यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि सनी फिल्म में डबल रोल का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में सनी लियोनी के साथ तुषार कपूर , वीर दास, और सुरेश मेनन भी अहम किरदार में नजर आएंगे. अब देखने वाली बात यह होगी की तरह तरह के फिल्म प्रमोसन के बावजूद सनी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होती हों या किक होती हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -