Hot सनी ने माहिरा के बारे में कहा.....
Hot सनी ने माहिरा के बारे में कहा.....
Share:

अभी भी देखा जाए तो सिनेमाघरो में शाहरुख़ व ऋतिक का ही बोलबाला है जी हाँ, बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक व शाहरुख़ की बराबर टक्कर बरकरार है. इन दोनों की ही फिल्मे अभी भी दर्शको के दिलो पर अपना दमदार प्रदर्शन कायम किये हुए है. बता दे कि, बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ धमाकेदार कमाई कर रही है. अब एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्म ‘रईस’ में ‘लैला मैं लैला’ में नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपनी एक चर्चा में फिल्म की खूबसूरत मोहतरमा यानि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के बारे में भी कुछ कहा है.

जी हाँ, सुनने में आया है कि, सनी ने पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के बारे मे कहा है कि, वह बहुत प्यारी हैं. वह शाहरुख खान स्टारर फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका में हैं. माहिरा ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. वह भारत में कुछ हिंदू संगठनों द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाए जाने के चलते फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा नहीं ले पाईं.

साथ ही अभिनेत्री माहिरा खान ने भी अपने बयान में सनी लियोनी के बारे में कहा कि,“मुझे सनी लियोनी का ‘बेबी डॉल’ बहुत पसंद है. मैं उनसे एयरपोर्ट पर मिली और एक-दूसरे से बातचीत की. वह बहुत प्यारी और खूबसूरत हैं. मुझे लगता है कि ‘लैला मैं लैला’ में वह अब तक सबसे खूबसूरत लगी हैं.” 

'सुल्तान'-'रईस' से ज्यादा देखी गई 'दंगल'

पाकिस्तान के लोग भी बेसब्री से मेरी इस फिल्म का इंतजार कर रहे....

‘रईस’ के चलते शाहरुख व पत्नी गौरी समेत 7 के खिलाफ केस दर्ज....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -