दिवाली बाद पति संग दुबई वेकेशन पर निकलीं सनी लियोन
दिवाली बाद पति संग दुबई वेकेशन पर निकलीं सनी लियोन
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट स्टार सनी लियोन अपने लुक्स के कारण आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ऐसे में इन दिनों उनका नया लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है। जी दरअसल हाल ही में सनी ने दिवाली की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसने जमकर धूम मचाई थी, और फैमिली की येलो रंग में फोटो खूब वायरल भी हुई थीं. वहीं इस बार वह एक नए लुक में नजर आईं हैं.

जी हाँ, दरअसल दिवाली सेलिब्रेशन के तुरंत बाद, छोटे से ब्रेक के लिए सनी लियोन पति डेनियल वेबर के साथ दुबई पहुंच गई हैं और वहीं से अपनी फोटोज शेयर करने में लगी हुईं हैं. इस समय सनी लियोन की दुबई वैकेशंस की फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं और उनके अंदाज को जमकर पसंद भी किया जा रहा है. हाल ही में सनी ने फोटो शेयर कर लिखा है Last one of pool/water time. It looks like a postcard! इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर लिखा है Ya know!! Weber @dirrty99 liked this one more hehe इसमें वह मदहोश करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.

आप देख सकते हैं अपनी हर फोटो में सनी लियोन दुबई में पूल में चिल करती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सनी लियोन पूल में मजे करती नजर आ रही हैं और सनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Finally some sun!! Thanks Dubai!.' आपको बता दें कि हर एक तस्वीर में सनी का अलग अंदाज दिखाई दे रहा है जो दिल को छू लेने वाला है.

गोविंदा और रवीना टंडन के गाने पर एकता संग इस एक्टर ने लगाए ठुमके

चार्टेड अकाउंटेंसी पढ़ने गए थे अभिजीत लेकिन बन गए म्यूजिक इंडस्ट्री के बादशाह

विनोद मेहरा ने की थी तीन शादियां, पत्नी रेखा को मारने के लिए माँ ने निकाल ली थी चप्पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -