'गहराइयां' के लिए KRK ने कहा- 'सेक्स की मल्लिका दीपिका और देवता करण जोहर....'
'गहराइयां' के लिए KRK ने कहा- 'सेक्स की मल्लिका दीपिका और देवता करण जोहर....'
Share:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की मूवी 'गहराइयां' 11 फरवरी को OTT पर रिलीज़ कर दी गई है। शकुन बत्रा ने मूवी को डायरेक्ट किया। इस मूवी को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिलने लगा है। इसी दौरान  क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान मूवी को लेकर टिप्पणी भी कर दी है।

KRK ने तीन ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में KRK ने लिखा- 'अभी सेक्स की मल्लिका दीपिका और सेक्स के देवता करण जौहर की सॉफ्ट पॉर्न मूवी गहराइयां देख रहा हूं।' दूसरे ट्वीट में KRK ने लिखा- 'झुग्गी अभिनेता की एंट्री हो गई, सबसे अच्छी बात यह है कि डायरेक्टर ने उन्हें झुग्गी टाइप ड्रेस ही दे चुके है। लेकिन यह सॉफ्ट पॉर्न मूवी पूरी इंग्लिश में हैं। सभी केवल इंग्लिश डायलॉग्स भी बोलते हुए नज़र आ रहे है। तो हॉलीवुड में बना लेते। कॉपीवुड में क्यों बनाई?' KRK के ये ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं।

तीसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा- गहराइयां का हाइलाइट यह है कि झुग्गी अभिनेत्री को मूवी में अरबपति भी दिखाया जा चुका है। भाई जिसकी शक्ल पर लुक्का लिखा हो वो अरबपति कैसे लगने वाला है। क्या मजाक है।' ख़बरों की माने तो इससे पहले KRK ने हिजाब विवाद को लेकर ट्वीट किया था। KRK ने लिखा था- मेरी पत्नी और बेटी हिजाब या बुर्का पहनना पसंद नहीं करती है। मैं मानता हूं कि लड़कियों को स्कूल और कॉलेज में बुर्का नहीं पहनना चाहिए, लेकिन फिर भी ये लड़कियों की चॉइस होनी चाहिए वो जो भी पहनना चाह रही है। किसी को भी खाने और कपड़ों को लेकर फोर्स नहीं करना चाहिए।

'अल्लाह हू अकबर' के नारे लगाने वाली लड़की को सलमान-आमिर ने दिए 3 करोड़ रुपए! जानिए सच

फोटोग्राफर्स के सामने खिसकी पूनम पांडे की ड्रेस, यूजर्स बोले- 'चर्चा में आने के लिए...'

IPL नीलामी में छाई ये तीन लड़कियां, पूरे समय इनकी तरफ रहा कैमरे का फोकस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -