रानू मंडल के बाद इंग्लिश में गाना गाने वाले सनी बाबा हुए मशहूर
रानू मंडल के बाद इंग्लिश में गाना गाने वाले सनी बाबा हुए मशहूर
Share:

आप सभी को रानू मंडल तो याद होंगी ही. वर्ष 2019 में रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. लता मंगेशकर का गाना गाते हुए उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हुआ और वे चंद वक्त में ही इंटरनेट सेंसेशन बन गईं थी. इसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया के साथ गाने का मौका भी मिला. अब उन्हीं की तरह बिहार से सनी बाबा का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. सनी बाबा भीख मांग कर रोजी रोटी चलाते हैं पर ताज्जुब की बात तो यह है की इंग्लिश गाने गाते हैं.

ट्विटर पर एक यूजर ने सनी बाबा का एक वीडियो शेयर किया हुआ है. सनी बाबा कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान वे कह रहे हैं कि आप लोग इंग्लिश में मुझसे सवाल करिए मैं जवाब दूंगा. एक शख्स पूछता है कि बाबा आप क्या करते हैं. सनी बाबा इंग्लिश में जवाब देते हुए कहते हैं- आई बेग. फिर शख्स पूछता है कि आप लंच और डिनर में क्या खाते हैं. इसका जवाब देते सनी बाबा कहते हैं- व्हाट आलमाइटी गिव्स मी आई एम हैपी विद दैट. इसके बाद बाबा बताते हैं कि उन्हें म्यूजिक से प्रेम है. उन्हें सिंगिंग और डांसिंग पसंद है. शख्स उन्हें कुछ गाने को कहता है तो बाबा एक पुराना इंग्लिश गाना सुनाते हैं. वे 60s के फेमस सिंगर Jim Reeves का एक गाना सुनाते हैं. वे गाने को शानदार तरीके से गाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें की कई लोग कह रहे हैं कि जो लोग सनी बाबा का इंटरव्यू ले रहे हैं, उनसे भी अच्छी इंग्लिश सनी बाबा की है. हालांकि कुछ लोगों को ऐसा भी लग रहा है कि सनी बाबा कैरेबियन हैं या तो अफ्रिका से हैं. लोग उनके गाने की तारीफ कर रहे हैं साथ ही इस बात से दुखी भी हो रहे हैं कि इतना टैलेंटेड सख्स भीख क्यों मांग रहा है. 

लॉकडाउन में गरीबों का पेट भरने के लिए दो भाइयों ने बेच दी 25 लाख में जमीन

दुनिया का वो दूसरा घना जंगल, जिसके कई हिस्सों में नहीं पहुंच पाती है धुप

भारत के इस किले से दीखता है पूरा पाकिस्तान, आठवां द्वार है आज तक रहस्यमय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -