सुनील गावस्कर बोले, पहले किसानों का हित इसके बाद IPL
सुनील गावस्कर बोले, पहले किसानों का हित इसके बाद IPL
Share:

नई दिल्ली : मुंबई हाईकोर्ट द्वारा BCCI को 1 मई को होने वाले मुंबई और पुणे के मैच को पुणे में ही खेले जाने की इजाज़त दे दी है. इससे पहले हाईकोर्ट के फैसले में BCCI को 30 अप्रैल के बाद के सभी IPL मैचों को महाराष्ट्र के बाहर करने के आदेश दिया था. लेकिन पुणे को 29 अप्रैल को गुजरात और फिर 1 मई को मुंबई के साथ मैच खेलना है. ऐसे में 1 दिन में सब कुछ शिफ्ट करना मुमकिन नहीं था और यह परेशानी बीसीसीआई ने जब हाईकोर्ट को बताई तो हाईकोर्ट ने 1 मई को पुणे में खेलने की इजाज़त दे दी.हालांकि इस पर कई जगह अभी भी विवाद चल रहा है.

इस मामले पर बातचीत के दौरान पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि किसानों का हित सबसे पहले हैं, हमें ये नहीं भूलना होगा कि हमारी टेबल पर खाना उनकी वजह से है, तो उनको सूखे की वजह से दिक्कत है, इसीलिए हमें इसका कोई स्थाई इलाज ढूढ़ना ही होगा. 

जब गावस्कर से ये पूछा गया कि कहीं इस वजह से IPL को लेकर लोगों के मन में खटास तो पैदा नहीं हो गई है इस उन्होंने कहा कि कुछ लोग IPL के बारे में अच्छा बोलेंगे और कुछ उसके खिलाफ बोलेंगे. यह बस अपने अपने नज़रिए की बात है इसीलिए उनकी फिक्र नहीं करनी चाहिए.

IPL को लेकर हो रही राजनीति पर गावस्कर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि राजनीति हो रही है या नहीं. उन्हें नहीं पता कि किसने क्या कहा या नहीं, लेकिन इसके लिए एक स्थाई समाधान निकालना ही होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -