अफरीदी के देश प्रेम वाले बयान पर सुनील गावस्कर बोले
अफरीदी के देश प्रेम वाले बयान पर सुनील गावस्कर बोले
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान शहीद अफरीदी ने कोलकत्ता में मीडिया के सामने कहा था कि, उन्हें क्रिकेट खेलने के दौरान भारत देश से जितना प्यार मिला है उतना पाकिस्तान में भी नही. इस बयान के बाद से अफरीदी को पाकिस्तान में आलोचनाओ का शिकार बनना पड़ रहा है, लेकिन सुनील गावस्कर को लगता है कि पाक कैप्टन अफरीदी ने कोलकाता में 19 मार्च को होने वाले भारत- पाकिस्तान मैच से पहले चतुराई पूर्वक भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीतने की कोशिश की होगी.

आपको बता दे कि अफरीदी ने कहा था कि उन्हें पाकिस्तान की बजाय भारत में ज्यादा प्यार मिला है, अफरीदी कि इस टिप्पणी से पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद नाराज हो गए है और उन्होंने जमकर अफरीदी कि आलोचना कि और कोर्ट में उनके खिलाफ एक याचिका भी दायर कर दी.

वही इस मामले को लेकर गावस्कर ने कहा, इंडिया - पाकिस्तान मैच से पहले भावनाएं काफी उफान पर रहती हैं. शाहिद ने जो भी कहा, वो भारतीय दर्शकों के बारे में अच्छी चीजें कहने का अच्छा तरीका था. ईडन गार्डन पर दर्शक पाकिस्तान के प्रति विरोधी नहीं होंगे. गावस्कर ने कहा कि खिलाड़ियों पर दर्शकों की भावनाओं का काफी असर पड़ता है, आप दर्शकों के हिसाब से खेलते हो. ईडन के दर्शकों को जीतने का यही अच्छा तरीका है. IPL में खेलने के बाद उन्हें यही लगा होगा, जो उन्होंने कहा.

मियांदाद की प्रतिक्रिया के बारे में गावस्कर ने कहा, यह हर इंसान पर निर्भर करता है. उन्होंने कहा, जब मियांदाद पाकिस्तान के लिए खेलते, तो वह पूरे दिल से खेलते थे. जब वह भारत के खिलाफ खेलते, तो वह अपना 200 प्रतिशत देते थे. उनके साथ हमेशा पाकिस्तान का अदृश्य झंडा होता था. इसलिए वह शाहिद से खफा हो गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -