IPL 2022: चेन्नई की तीसरी हार पर जमकर भड़के सुनील गावस्कर, इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा गुनहगार

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर IPL 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की हार की हैट्रिक के बाद गुस्से में नज़र आए. बता दें कि रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स (PBKS) के हाथों 54 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा. इसके पहले CSK की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) से भी एक-एक मुकाबला हार चुकी है. रविवार को PBKS के खिलाफ मैच में CSK के इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद सुनील गावस्कर ने CSK के एक खिलाड़ी को सरेआम सबसे बड़ा गुनहगार करार दिया है. 

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने CSK के इस शर्मनाक प्रदर्शन के लिए महेंद्र सिंह धोनी को सबसे बड़ा गुनहगार बताया है. बता दें कि धोनी ने इस मुकाबले में 28 गेंद पर 23 रनों की धीमी पारी खेली थी, जिसने CSK की हार निश्चित कर दी. इसके साथ ही धोनी ने PBKS की पारी के आठवें ओवर में CSK के गेंदबाज प्रिटोरियस की गेंद पर लियाम लिविंगस्टोन का कैच छोड़ दिया था. धोनी ने जब लियाम लिविंगस्टोन का कैच छोड़ा, उस वक़्त वे 45 रन पर बैटिंग कर रहे थे. बाद में लिविंगस्टोन 32 गेंदों पर 60 रन बनाकर पवेलियन लौटे, जिसमें 5 चौके और 5 छक्के शामिल रहे.

इस मैच के बाद गावस्कर ने कहा कि, 'आप देखते हैं कि धोनी बल्लेबाज़ी के लिए आते ही बड़े-बड़े शॉट्स नहीं खेलते हैं, मगर वह एक या दो रन चुराते रहते हैं और इस प्रकार वे विरोधी गेंदबाजों पर दबाव बनाते हैं. लेकिन धोनी इस मैच में ऐसा नहीं कर पाए और यहीं से CSK टीम मैच के दौरान फंसी हुई दिखाई दी. शिवम दुबे बहुत अच्छी तरह गेंद को हिट कर रहे थे, मगर दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिला.' चेन्नई के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन ने भी सुनील गावस्कर की बात का समर्थन करते हुए हामी भरी.

IPL 2022 के खुमार के बीच इस दिग्गज क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अंतिम मैच में फूट-फूटकर रोए

IPL 2022: पहली जीत की तलाश में हैदराबाद, क्या लखनऊ को दे पाएगी मात ? देखें संभावित प्लेइंग XI

जर्मनी को 2-1 से मात देकर जूनियर हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंची भारतीय महिला टीम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -