IPL 2022 के खुमार के बीच इस दिग्गज क्रिकेटर ने किया संन्यास का ऐलान, अंतिम मैच में फूट-फूटकर रोए

हैमिल्टन: पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस की नज़र इस वक़्त IPL 2022 पर टिकी हुई है, इसी बीच विश्व क्रिकेट के एक दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. इस दिग्गज क्रिकेटर ने अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर अपने फैंस का भी दिल तोड़ दिया है.

 

न्यूजीलैंड के स्टार क्रिकेटर रॉस टेलर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, जिससे उनके फैंस काफी मायूस हैं. अपने करियर के अंतिम मैच के दौरान रॉस टेलर फूट-फूटकर रोते हुए भी नज़र आए. रोस टेलर ने नीदरलैंड के खिलाफ तीसरे ODI मैच में सोमवार को हैमिल्टन में न्यूजीलैंड की ओर से अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीयल मैच खेला था, जिसमें उन्होंने 14 रन बनाए. स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने खड़े होकर रोस टेलर का अभिवादन किया. न्‍यूजीलैंड क्रिकेट की जान माने जाने वाले रॉस टेलर अपने करियर के अंतिम मैच से पहले फूट फूटकर रोते हुए दिखाई दिए. 

नीदरलैंड्स के खिलाफ हैमिल्‍टन में तीसरे ODI मुकाबले से पहले राष्‍ट्रगान के दौरान रॉस टेलर के आंसू छलक गए. इसके बाद उन्‍हें साथियों ने संभाला. इस दौरान टेलर के साथ उनकी पत्‍नी और बच्‍चे भी मौजूद थे. रॉस टेलर का नीदरलैंड के खिलाफ यह मुकाबला न्यूजीलैंड के लिए 450वां और अंतिम मैच था, जिससे उनके 16 वर्षीय अंतरराष्ट्रीय करियर का भी समापन हो गया. इस 38 वर्षीय बैट्समेन ने इस साल के शुरू में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना अंतिम टेस्ट मुकाबला खेला था, किन्तु वह अपने घरेलू मैदान हैमिल्टन पर आखिरी मैच खेलकर क्रिकेट को अलविदा कहना चाहते थे.

IPL 2022: पहली जीत की तलाश में हैदराबाद, क्या लखनऊ को दे पाएगी मात ? देखें संभावित प्लेइंग XI

जर्मनी को 2-1 से मात देकर जूनियर हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंची भारतीय महिला टीम

हॉल ऑफ फेम में शामिल होते ही भावुक हुए अंडरटेकर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -