IND vs PAK : रोहित और धवन पर रहेगी सभी की नज़र

IND vs PAK : रोहित और धवन पर रहेगी सभी की नज़र

नई दिल्ली : पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों को खेलने में सक्षम हैं उन्होंने कहा कि आज एशिया कप में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच में सभी की निगाहें रोहित शर्मा और शिखर धवन पर रहेगी. गावस्कर ने कहा कि पाकिस्तान को रोहित शर्मा और शिखर धवन से निबटना होगा जो कि अच्छी फार्म में चल रहे हैं.

गावस्कर ने कहा कि भारत के पास नई गेंद का अच्छा आक्रमण है. आशीष नेहरा अनुभवी गेंदबाज हैं. जसप्रीत बुमराह बहुत अच्छी यार्कर करता है और हार्दिक पांड्या भी अच्छी गेंदबाजी काने में पूरी तरह सक्षम है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी गेंदबाजी आक्रमण पर ही ध्यान मत दो और नई गेंद के अपने आक्रमण पर भी भरोसा रखो.

पूर्व कप्तान ने कहा कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों की तुलना में भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तानी तेज आक्रमण का सामना बेहतर तरीके से कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान ICC वर्ल्ड कप T-20 में भी खेलेंगे और अभियान की शुरूआत जीत से करना चाहेंगे. इसलिए एशिया कप में जो कुछ भी होगा वह उस मैच के लिये भी माहौल तैयार करेगा और इससे इससे दोनों टीमों का आत्मविश्वास का स्तर तय होगा इस लिहाज से भी यह मैच काफी महत्वपूर्ण है.