Video : समर वेकेशन में बच्चों के लिए कूल-कूल लर्निंग
Turn off for: Hindi
Share:

गर्मियों की छुट्टी का सभी बच्चों को इंतजार रहता है. काफी लम्बे समय बाद बच्चों को गर्मियों की छुट्टी में पढ़ाई से राहत मिलती है. बच्चों के साथ-साथ उनके पेरेंट्स के लिए भी छुट्टियां कई मौके लेकर आती है. गर्मी की छुट्टी में सभी बच्चों के सिर से होमवर्क और असाइनमेंट का भूत हट जाता है और इस दौरान वो क्रिएटिव लर्निंग की ओर ध्यान दे सकते हैं.

हर साल की तरह इस बार भी गर्मी की छुट्टियां बच्चों के लिए क्रिएशन से भरपूर होने वाली है. गर्मी आते ही हर शहर में बच्चों के लिए ड्राइंग, पेंटिंग, स्विमिंग, स्पोर्ट्स जैसी और भी एक्टिविटीज की क्लासेज लग जाती है. इन क्लासेस में बच्चों को गुर सिखाए जाते है. इसके साथ ही कई वर्कशॉप और समर कैंप भी ऑर्गनाइज़ किये जाते है.

अगर आप भी अपने बच्चे को क्रिएटिव बनाना चाहती है तो उन्हें एक्स्ट्रा करिक्युलम एक्टिविटीज में आगे बढ़ाए. बच्चों को समर एक्टिविटीज क्लासेज भेजे. वैसे भी क्लासेज में बच्चों की उम्र के लिए भी कोई बंधन नहीं होता है. इसलिए अगर चाहे तो आप भी अपने बच्चों के साथ इन एक्टिविटीट्स में पार्टिसिपेट कर सकते है. आप बच्चे को स्विमिंग, ड्राइंग, सॉफ्ट टॉय मेकिंग, डांस, कराटे या और भी जो कुछ आपका बच्चा सीखना चाहता है, उसे सीखने का मौका दे सकती हैं.

इन तरीको से लगाएं प्यार का पता

आपको स्टाइलिश लुक देंगे ये डिफरेंट गले के ब्लाउज

ट्रेंड में चल रहे हैं ये ट्रेंडी और ब्यूटीफुल ईयरकफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -