इन तरीको से लगाएं प्यार का पता
इन तरीको से लगाएं प्यार का पता
Share:

कभी कभी किसी को देखकर ऐसा महसूस होता है, कि वह आपको प्यार करता है. अक्सर आप इसी उधेड़बुन में रहते हैं कि क्या सच में ऐसा है, या यह सिर्फ आपका वहम है. ऐसी परिस्थिति में आपकी दुविधा यह होती है कि आप सीधा जाकर उनसे यह बात पूछ भी नहीं सकते हैं. अगर आप भी ऐसे ही किसी बात को लेकर कनफ्यूजन में है कि वह लड़का आपसे सच में प्यार करता है या नहीं  तो अब आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे आप यह पता लगा सकते हैं कि वह आपसे प्यार करता है या नहीं. 

1- अगर कोई लड़का हर समय आपके इर्द-गिर्द घूमता है, आपकी हर बात मानता है, आपसे बात करने के बहाने ढूंढता है तो इसका मतलब यह है कि वह आपको पसंद करने लगा है. उसकी पसंद धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी है. 

2- जब कोई किसी से मन में प्यार करता है तो उसकी मदद करने के लिए हमेशा तत्पर रहता है. उसकी मदद करने के लिए कई बार अपने पहले से बने प्लान को भी चेंज कर देता है.  

3- अगर कोई लड़का आपसे प्यार करता है तो वह मैसेज, फोन या ईमेल के द्वारा भी आपको खुद का एहसास करवाता रहता है. हर रोज आपसे मिलकर या फोन करके आपको अपनी उपस्थिति का एहसास दिलाता है. 

4- अगर कोई लड़का आपसे सलाह मांगता है और आपकी सलाह का सम्मान करता है, तो इसका मतलब वह आपसे प्यार करने लगा है. 

5- अगर कोई आपकी पसंद, नापसंद, बचपन, दोस्त जैसी छोटी-छोटी चीजों का पता लगाने लगे तो इससे यह पता चलता है कि वह आपके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहता है.

 

नाखूनो का आकार बता सकता है कैसा है आपकी गर्लफ्रेंड का स्वभाव

शादी से पहले सभी लड़कियों को सताते हैं ये डर

गर्मियों में लगाने के लिए बेस्ट हैं ये पेस्टल कलर के नेलपेंट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -