गर्मी में पहने इन रंगों के ऑउटफिट देंगे आपको खिला खिला रूप

गर्मी में पहने इन रंगों के ऑउटफिट देंगे आपको खिला खिला रूप

गर्मी के मौसम में हम कुछ ऐसे रंग पहनना चाहते हैं जिससे हमे सहूलियत हो. मौसम के बदलने के साथ-साथ कपड़ों को भी बदलना बेहद जरुरी होता है. हर मौसम में लोगों के लुक बदलते हैं जिसके बारे में आपको भी पता ही होगा. गर्मियों में ज्यादा ब्राइट कलर ना पहनें इसकी जगह लिनेन व कॉटन लाइट कपड़ों का इस्तेमाल करें. जो आप पर अच्छा भी दिखे और मौसम के बदलते समय आपका ड्रेसिंग सेंस भी न बदले. तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही रंग बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं. 

लाइट ग्रीन कलर आंखों को ठंडक पहुंचाने के साथ मन को शांत करने का काम करता है. इसलिए ही अक्सर अस्पतालों में हरे रंगों के परदों का इस्तेमाल किया जाता है. इसलिए इस गर्मी में हरे रंग के शेड्स से अपने लुक और मूड को कूल बना सकती हैं.

पिंक यानि गुलाबी रंग, यह एक ऐसा रंग है जिसको आप हर मौसम में पहन सकती हैं फैशन के मामले में भी यह रंग सबसे आगे है, यह गर्मी के मौसम में आपको न सिर्फ स्‍टाइलिश लुक देता है बल्कि आपको ठंडा भी रखता है.

ब्लू कलर यानि नीला विशाल आकाश का रंग. ब्लू कलर आपको ठंडा रखने के साथ ही आपको रिलेक्स करता है. जिससे आप अपने काम को बेहतर तरीके से अंजाम दे पाते हैं. इसलिए आप गर्मियों में खुद को कूल रखने के लिए नीले रंग की अलग-अलग शेड्स पहन सकते हैं.

पीला कलर यानि खुशियों और हैप्पीनेस का कलर आपको गर्मी से बचाने के साथ ही आपके मूड को भी अच्छा बनाए रखने का काम करता है. पीले रंग की डिफरेंट शेड्स आपके मन को शांत रखने के साथ कूल और अट्रेक्टिव भी बनाता है.

गर्मी में काफी ट्रेंड कर रहे हैं सनशाइन येलो कलर, सेलेब्स भी कर रहे फॉलो

समर के लिए अपनाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतरिया का लुक

काफी ट्रेंड में है कोमोलिका का ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक