काफी ट्रेंड में है कोमोलिका का ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक
काफी ट्रेंड में है कोमोलिका का ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक
Share:

टीवी की दुनिया की फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में हैं, उनका स्टाइल उनके फैंस काफी फॉलो कर रहे हैं.  वे भी अजकल सोशल साइट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से तहलका मचाते हुए दिखती है तस्वीरों में हिना का वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट लुक दीवाना बना देने वाला है. अगर आप भी उनका लुक अपनान चाहते हैं तो जरा एक बार गौर कर लें उनके इस लुक के बारे में.   

हाल ही में हिना सोशल साइट पर अपने साड़ी वाले लुक में कहर ढहाते हुए दिखी है जिसमें उनका बिदांस बोल्ड लुक सामनें आया है इन तस्वीरों में हिना साड़ी को बेहद सेक्सी आइडिया से कैरी करते हुए दिखी है.

हिना अपने साड़ी वाले अवतार में सभी का दिल जीतते हुए दिखी है ऐसा पहली बार नही है जब हिना अपने इस साड़ी वाले लुक में खूबसूरती का जलवा बिखेरते हुए दिखी है बल्कि इससे पहले भी हिना को कई खूबसूरत साड़ियों को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है जिसमें वह अपना सेक्सी लुक दिखाते हुए दिखी है.

हिना इन दिनों कसौटी जिदंगी 2 में कोमोलिका का रोल प्ले कर रही है हिना को लेकर खबरें है की जल्द ही ये अभिनेत्री बॉलीवुड पर्दे की स्क्रीन पर भी नजर आएगी. ये रिश्ता क्या कहलाता है हिना को अक्षरा के रोल से एक खास पहचान मिली लेकिन हिना इन दिनों कोमोलिका के नेगेटिव रोल को लेकर छाई हुई है.

गर्मी में गॉर्जियस लुक चाहते हैं तो मौनी रॉय को करें फॉलो

बालों के लिए बेहद जरुरी हैं ये हेयर एसेसरी

ऐसे मौसम में वार्डरोब में जरूर शामिल करें ये चीज़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -