गर्मी में काफी ट्रेंड कर रहे हैं सनशाइन येलो कलर, सेलेब्स भी कर रहे फॉलो
गर्मी में काफी ट्रेंड कर रहे हैं सनशाइन येलो कलर, सेलेब्स भी कर रहे फॉलो
Share:

फैशन ट्रेंड की दुनिया में हर दिन बदलाव होते रहते हैं. गर्मी का मौसम चल रहा है और ऐसे में लाइट और ब्राइट कलर्स पहनने का चलन भी देखने को मिल रहा है. बात इस सीजन के ट्रेडिंग कलर की करें तो इस बार गर्मियों में सनशाइन येलो कलर सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. इन कलर्स को बॉलीवुड एक्ट्रेस भी पहन चुकी है और उसी के बाद ये फॉलो  किया जा रहा है. आइये आपको दिखा देते हैं उनका ये लुक.  

सबसे पहले बात बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे की. सनशाइन येलो कलर के इस ऑफ-शोल्डर रफल गाउन में बेहद खूबसूरत और ग्लोइंग लग रहीं हैं राधिका. किसी ईवनिंग पार्टी के लिए यह कलर और यह ड्रेस दोनों ही एकदम परफेक्ट है.

एक अवॉर्ड शो के दौरान मलाइका नजर आईं थाईं हाई स्लिट डीप क्लीवेज वाले स्ट्रैपलेस फ्लोई गाउन में. मलाइका का यह लुक भले ही थोड़ा बोल्ड हो लेकिन यह कलर उन पर काफी सूट कर रहा था.

करीना कपूर खान भी पिछले दिनों नजर आईं इस येलो ऑन येलो लुक में. करीना ने सनशाइन येलो कलर के इस वन शोल्डर बॉडी हगिंग टॉप को मैचिंग कलर की हाई वेस्ट पैंट के साथ टीम कर पहना था.

आलिया भट्ट भी किसी से कम नहीं हैं. उनका भी ड्रेसिंग सेंस और फैशन हमेशा ही परफेक्ट होता है. फिर चाहे सनशाइन येलो कलर का यह सूट हो या फिर लहंगा. दोनों ही लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं आलिया. समर वेडिंग के लिए आप चाहें तो आलिया के इन दोनों लुक को कॉपी कर सकती हैं.

ट्रेंड में है डिजिटल मेकअप, जानिए क्या होता है और क्या हैं लाभ

बालों के लिए खास हैं ये नैचरल हेयर मास्क

समर के लिए अपनाएं बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतरिया का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -