समर में लड़कियां करें ऐसी ड्रेस कैरी

हर मौसम में आपका ऑउटफिट बदल जाता है और मौसम के अनुसार ही आप अपने ऑउटफिट को चुनते हैं. जैसा मौसम होता है उसी के अनुसार ही कपड़े लिए जाते हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी आती है गर्मी के मौसम में. समर में आपको बहुत ही लाइट ड्रेस पहननी पड़ती है ताकि वो कम्फर्टेबल भी हो. गर्मियों में हर कोई अपनी लाइफस्टाइल को लेकर परेशान रहता है.  गर्मियों के मौसम में कपड़ों के ज़्यादा ऑप्शंस मौजूद होते हैं. आपको हमेशा ऐसे कपड़े पहनने चाहिए जिनके साथ आपको स्टाइल और कंफर्ट दोनों मिल सके. तो जानते हैं इस गर्मी आपको कैसे कपड़े पहनने हैं. 
 
गर्मियों में पहने ऐसे कपडे

* गर्मियों के मौसम में हमेशा हल्के और ढीले कपड़े पहनने चाहिए. इन्हे पहनने से आपको कंफर्टेबल फील होगा, और साथ ही इन्हें पहनकर आप खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं.

* गर्मियों के मौसम में कॉटन फैब्रिक सबसे कंफर्ट होते हैं. कॉटन फैब्रिक के आउटफिट्स को पहनकर आप बेहतरीन लुक पा सकती हैं. 

* कॉटन के कपड़े शरीर से निकलने वाले पसीने को आसानी से सोख लेते हैं. इसके अलावा इन कपड़ो में हवा भी आराम से जाती रहती है. गर्मियों के मौसम में कॉटन फैब्रिक के कपड़े परफेक्ट होते हैं. 

* इस मौसम में ज्यादा डार्क कलर के कपड़े नहीं पहनने चाहिए. डार्क कलर के कपड़े पहनने से ज्यादा गर्मी लगती है और ज्यादा पसीना आता है. जिसके कारण कपड़ों में सफेद लाइनें बन जाते हैं.

समर में साड़ी कैरी करना है तो इस तरह के फैब्रिक का करें चुनाव

क्या आपको भी है नकसीर की परेशानी, करें देसी इलाज

गर्मियों में आपके शरीर को ठंडा रखेगा ये जूस, जानिए फायदे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -