समर में साड़ी कैरी करना है तो इस तरह के फैब्रिक का करें चुनाव

साड़ी पहनना हर किसी के बस की बात नहीं है. हालाँकि हिन्दुओं में हर महिला साड़ी ही पहनती हैं लेकिन हर कोई उसे संभाल नहीं पाता. वैसे ही गर्मियों के मौसम में लड़कियां अक्सर अपने कपड़ों को लेकर परेशान रहती है. गर्मी के मौसम में ज्यादातर महिलाएं और लड़कियां और महिलाएं कॉटन फैब्रिक पहनना पसंद करती हैं. गर आप साड़ी पहनती हैं तो आप भी लाइट साड़ी ही कैरी करना चाहेंगे. इससे गर्मी कम लगती है और आपको भी सहूलियत रहती है. अगर आप कॉटन फैब्रिक पहनते पहनते बोर हो चुकी हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे फैब्रिक्स के बारे में बताने जा रहे हैं. तो  आइये जानते हैं गर्मी के मौसम में आपको किस तरह की साड़ी कैरी करना चाहिए.

गर्मियों के मौसम में ट्राई करें साड़ियां

* अगर आप गर्मियों के मौसम में कंफर्ट और कूल फील करना चाहती हैं, तो  रेयान साड़ियां कैरी करें.  इससे आपको स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक मिलेगा.

* गर्मियों के मौसम में पहनने के लिए खादी की साड़ियां बहुत अच्छी होती हैं. ये बिलकुल कॉटन की तरह होती हैं. जिसके कारण इन्हें पहनने से आपकी स्किन पर किसी तरह के रैशेज नहीं पडते हैं.

* जॉर्जेट साड़ी गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट ऑप्शन होती हैं. यह पसीना सोखने में भी सहायक होती है. आपको मार्केट में अलग-अलग प्रिंट की जॉर्जेट साड़ियां आसानी से मिल जाएंगी. 

* गर्मियों के मौसम में शिफॉन की साड़ियां बहुत अच्छी रहती हैं. इसे पहनने से आपको कंफर्ट महसूस होगा और उन्हें संभालना भी बहुत आसान होता है.

शादियों में काफी चलन में ये स्टाइलिश रिंग्स

बूट्स पहनने जा रहे हैं तो इन बातों का रखें खास ख्याल

इन अंगों पर टैटू बनवाकर आप खुद को बना सकती हैं कूल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -