गर्मी में लम्बे बालों के लिए फेमस है ये हेयर स्टाइल्स
गर्मी में लम्बे बालों के लिए फेमस है ये हेयर स्टाइल्स
Share:

गर्मियां आते ही महिलाएं परेशान होकर अक्सर बाल कटवा लेती हैं, लेकिन जो किसी सूरत में अपने लंबे बाल नहीं कटवाना चाहतीं. आजकल के समय में लड़कियां लम्बे बाल ही रखना चाहती हैं.  वहीँ एक्सपर्ट्स कहते हैं कि लंबे बालों की चोटी या गुच्छा बनाने के लिए इन्हें परतों या लेयर में कटवाकर गर्मी में भी ग्लैमरस लुक पाया जा सकता है. अगर आपके भी लम्बे बल हैं तो आपके लिए यहां कुछ लेटेस्ट स्टाइल लेकर आये हैं जिन्हें आप अपना सकते हैं. 

* लंबे बालों को हल्के कराने के लिए आगे एवं पीछे से लेयर या परतों में कटवाएं. ऐसा करने से बाल हल्के हो जाएंगे, लेकिन उनकी लंबाई बरकरार रहेगी.

* बालों के निचले हिस्से में लीव-इन कंडीशनर का इस्तेमाल करें.

* बालों को धूप से बचाने के लिए टोपी या स्कार्फ ओढ़ें.

* बालों की गूंथकर चोटी बनाएं, बालों को समेट का ऊपर गुच्छा बनाएं या सादी चोटी बना लें.

* बालों को घर पर ही स्टाइल दें. अगर बाल कर्ल(घुंघराले बनाना) करने हों, तो कर्लर को मध्यम तापमान पर गर्म करें. कर्लिग करने से पूर्व कर्लर को पांच मिनट के लिए गर्म करें.

* अगर आप बालों को सीधा या कर्ल करना चाहती हैं और आपके बाल बहुत छल्लेदार या सीधे हैं, तो स्ट्रेटनर या कर्लर के इस्तेमाल से पूर्व बालों को कई भागों में विभक्त कर उन पर जैल छिड़क लें. इस बात का ख्याल रखें कि इसे दूरी से और कम मात्रा में छिड़कें.

* अलग-अलग किए सारे हिस्सों पर जैल छिड़कने के बाद उन्हें अच्छे से कंघी कर लें. बालों का स्टाइल देर तक टिका रहे, इसके लिए थोड़ा सा फिनिशिंग स्प्रे जरूर करें.

समर में काफी ट्रेंड कर रहा है Co Ords स्टाइल

समर में इस तरह के ऑउटफिट वार्डरॉब करें शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -