समर में इस तरह के ऑउटफिट वार्डरॉब करें शामिल

गर्मियां आते ही मन करता है कि कुछ हल्का और ढीला-ढाला पहना जाए. कुछ ऐसा पहना जाए जो न सिर्फ आरामदायक हो बल्कि आप उसमें एकदम फ्री महसूस करें. समर में आपको कुछ ऐसे ही ऑउटफिट कैरी करना चाहते हैं जो आपके लुक को सहूलियत दें. गर्मियों के लिए मैक्सी ड्रेस, हल्के गाउन, प्लाजो और स्कर्ट सदाबहार हैं. कम से कम ये 4 चीजें तो आपके वॉरड्रोब में होनी ही चाहिए. आज हम आपको बताने जा रहे हैं समर में कैरी करने वाले हैं.  

स्कर्ट खरीदते वक्त इन बातों का ध्यान रखें: 

1- स्कर्ट खरीदते वक्त सबसे पहले तो देख लें कि उसका फैब्रिक सही हो और वह कलर ब्लीड करने वाला न हो. हालांकि आजकल फैशन के दौर में बेहद कम दुकानदार ही गारंटी देते हैं. किफायती खरीदने के चक्कर में क्वॉलिटी से समझौता न करें. बात करें फैब्रिक की, तो गर्मियों के लिहाज से रेयॉन, कॉटन और ब्लेंडेड फैब्रिक सही रहता है. 

2- स्कर्ट ब्राइट कलर में हो तो ज्यादा अच्छी लगती है. लेकिन गर्मी के लिहाज से कूल कलर्स भी चुने जा सकते हैं, जैसे कि वाइट, पिंक, ब्लू, लाइट ग्रीन या लैवेंडर. 

3- स्कर्ट का चुनाव हाइट के हिसाब से करें. लंबी हाइट वाली लड़कियां पेंसिल स्कर्ट में ज्यादा अच्छी लगती हैं. वहीं छोटी हाइट की लड़कियों पर नी लेंथ (घुटनों तक की) स्कर्ट ज्यादा फबती है. साथ ही यह आपकी लंबा दिखने में भी मदद करती है. 

4- अगर कमर मोटी है और वहां चर्बी ज्यादा दिखती है तो फिर ए-लाइन या फिर मैक्सी स्कर्ट ही पहनें. ये न सिर्फ उस एक्स्ट्रा फैट को छिपाने में मदद करेंगी बल्कि आपको भी अच्छा लुक देंगी. 

5- स्लिम फिगर वाली हैं तो फिर आप पेंसिल स्कर्ट से लेकर शॉर्ट या माइक्रो स्कर्ट तक ट्राई कर सकती हैं. 

प्रेगनेंसी के दौरान नहीं खोएं अपना फैशन, फॉलो करें एक्ट्रेस छवि मित्तल की टिप्स

समर में काफी ट्रेंडिंग है ब्लाउज डिज़ाइन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -