वीडियो : सोमनाथ चटर्जी को याद कर रो पड़ी सुमित्रा महाजन

वीडियो : सोमनाथ चटर्जी को याद कर रो पड़ी सुमित्रा महाजन

नई दिल्ली : पूर्व लोकसभा स्पीकर और 10 बार के सांसद सोमनाथ चटर्जी का लंबी बीमारी के बाद आज सुबह कोलकाता के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. सोमनाथ चटर्जी के निधन से भारतीय राजनीति को काफी नुकसान पहुंचा है. देश भर के दिग्गज नेताओं ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. पीएम नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महामहिम रामनाथ कोविंद कोविंद जैसी दिग्गज हस्तियों ने उन्हें श्रृद्धांजलि अर्पित की. वहीं अब लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी उनके निधन पर काफी दुःखी नजर आई है. 

सुमित्रा महाजन ने सोमनाथ चटर्जी के निधन पर उन्हें याद करते हुए कहा कि वह मेरे बड़े भाई जैसे थे. सोमनाथ चटर्जी के लिए अपनी बात रखते हुए सुमित्रा महाजन काफी दुःखी हो गई और इस दौरान उनकी आँखों से आंसू भी निकल गए. चटर्जी को याद करते हुए सुमित्रा अपनी आंसूओं को रोक नहीं सकी. 

लोकसभा अध्यक्ष ने इस दौरान कहा कि वह मेरे बड़े भाई जैसे थे, चाहे हमारी विचारधारा विभिन्न थी लेकिन जब से मैंने साल 1989 से सांसद में कदम रखा था तब से मैं उन्हें देखती आ रही हूं कि वे किस तरह से अलग-अलग मुद्दों को संसद में उठाते थे. सुमित्रा महाजन ने कहा कि उन्होंने मुझे काफी मार्गदर्शन दिया. 

खबरें और भी...

ऐसा रहा पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी का कार्यकाल

नहीं रहे लोकसभा पूर्व स्पीकर सोमनाथ चटर्जी, बीमारी के चलते हुआ निधन

?