सुल्तान का टाइटल ट्रैक छाया.......
सुल्तान का टाइटल ट्रैक छाया.......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर व दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। देखा जाए तो सल्लू मियां अब अपने सिंगिंग करियर पर भी फोकस करते नज़र आ रहे हैं।

हीरो के टाइटल ट्रैक के बड़े हिट होने के बाद उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' के सभी गाने अपनी आवाज़ में भी रिकॉर्ड करने की तैयारी शुरू कर दी है। इस कड़ी में पहले 'बेबी को बेस पसंद है' रिलीज करने के बाद अब सलमान ने सुल्तान के टाइटल ट्रैक को भी अपनी आवाज़ में रिलीज कर दिया है। इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है जबकि संगीत दिया है विशाल-शेखर ने। फिल्म सुल्तान ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

सुल्तान में अभिनेता सलमान खान के साथ ही साथ हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं। गुरुवार को सलमान ने अपने इस टाइटल ट्रैक को शेयर करते हुए लिखा, सुल्तान गाने की एक और कोशिश। सलमान की आवाज में सुल्तान का टाइटल ट्रैक। इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा है जबकि संगीत दिया है विशाल-शेखर ने। फिल्म सुल्तान ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है। सुल्तान में अभिनेता सलमान खान के साथ ही साथ हमे अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -