सुल्तान-2 पर काम शुरू.....
सुल्तान-2 पर काम शुरू.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन 40 करोड़ की कमाई कर 'सुल्तान' ने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवा लिए हैं। व फिल्म ने अपने पहले दिन में ही 36.54 करोड़ रुपए की एक बढ़ी कमाई की थी व रेसलर के अवतार में नजर आ रहे सलमान और अनुष्का स्टारर इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन के अंतराल में 73.74 करोड़ रूपये की कमाई की है|

चर्चा है कि अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने महज 3 दिनों में ही 100 करोड़ी क्लब से भी ऊपर निकल गई है. अब 'सुल्तान' के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी यह है कि इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी भी शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि 'सुल्तान' के सीक्वल की चर्चा को लेकर खबरें आ रही हैं कि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म को मिल रहे बेमिसाल रिस्पॉन्स को देखते हुए 'सुल्तान' का सीक्वल बनाने का मन बना लिया है और इस पर काम भी शुरू हो गया है।

सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने सुल्तान के डायरैक्टर अली अब्बास जफर को सुल्तान 2 की स्क्रप्टिंग करने की बात भी कही है। यही नहीं यह भी चर्चा है कि आदित्य चोपड़ा ने सलमान खान को 'सुल्तान 2' का ऑफर दिया है जिस पर सलमान ने हामी भी भर दी है। अगर ऐसा होता है तो यह वाकई में सलमान के चाहने वालो के लिए एक बढ़ी खुशखबरी है. वैसे भी सुल्तान लोगो के बीच में काफी धमाल मचा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -