CM नीतीश कुमार के काफिले के लिए सुकमा शहीदों का वाहन रुकवाया?
CM नीतीश कुमार के काफिले के लिए सुकमा शहीदों का वाहन रुकवाया?
Share:

पटना : छत्तीसगढ़ के सुकमा हमले में शहीद हुए बिहार के जवानों को लेकर बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि सुकमा हमले में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर ले जा रही गाड़ियों को देर शाम पटना में इसलिए रोका गया, क्योंकि उस तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिला गुजर रहा था. यही नहीं जब देर शाम इन शहीदों के पार्थिव शरीर को पटना एयरपोर्ट पर लाया गया तो वहां बिहार सरकार का कोई भी कैबिनेट स्तर का मंत्री मौजूद नहीं था. वहां सिर्फ श्याम रजक मौजूद थे.

बता दें कि एक क्षेत्रीय चैनल से बातचीत में रामकृपाल यादव ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है. शहादत देने वाले जवानों की श्रद्धांजलि के लिए कोई भी मंत्री नहीं पहुंचा. वहां मैंने दो घंटे तक इंतजार किया. नीतीश कुमार के पास वक्त नहीं है. बिहार के 6 बेटे शहीद हो गये. नीतीश के मंत्रियों के पास भी फुरसत नहीं है.

उल्लेखनीय है कि आरोपों के अनुसार सीएम नीतीश उस वक्त बिहार राज्य सड़क विकास निगम के स्थापना दिवस कार्यक्रम के लिए निकल रहे थे. दावा किया जा रहा है कि जब सुकमा में शहीद जवानों का पार्थिव शरीर विशेष वाहन से लाया जा रहा था, ठीक उसी वक्त सीएम नीतीश कुमार का काफिला गुजर रहा था. बिहार पुलिस ने सीएम के काफिले के लिए पार्थिव शरीर ले जा रहे वाहन को रोक दिया.स्मरण रहे कि 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने पुलिस दल पर घात लगाकर हमला कर दिया. इस घटना में CRPF के 26 जवानों की मौत हो गई तथा 6 जवान घायल हो गए.

यह भी देखें

बिहार के नेताओं में है वाहनों से बत्तियां हटाने को लेकर आक्रोश

नीतीश सरकार ने दी लालू परिवार को राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -