Share:
अकाली दल ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका
अकाली दल ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका

कुरूक्षेत्र: रविवार को बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने घोषणा की कि पार्टी राज्य(हरियाणा) में आगामी लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनाव अकेले बिना किसी गठबंधन के लड़ेगी. रविवार को पिपली नगर में अनाज बाजार में पार्टी की पहली प्रमुख रैली को संबोधित करते हुए अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कहा, "हमने पंजाब में वादा किया और उसे निभाया. अब हम हरियाणा के लोगों के कल्याण के लिए काम करने की जिम्मेदारी लेना चाहते हैं." 

बिजली मीटर वालों को मिलेगा लाखों रूपए का मुफ्त स्वास्थ्य बीमा

अकाली प्रमुख ने यहाँ पंजाबियों से कहा कि वे हरियाणा में एक नया इतिहास रचने के लिए अकाली दल के साथ आए. उन्होंने कहा कि एक बार आप अकाली दल के साथ एक जुट हो गए तो आपको सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता है.

नाबालिक लड़कियां फिर हुई मानव तस्करी का शिकार

यहाँ पर अपनी सभा में सुखबीर सिंह बादल ने घोषणा की कि वह दलितों के लिए प्रति महीने 400 यूनिट मुफ्त बिजली, सभी खेतों के लिए मुफ्त पाइप सिंचाई पानी और समाज के सभी लोगों को कई तरह की सुविधाएं प्रदान करेंगे. बता दें कि अब तक अकाली दल और बीजेपी साथ-साथ चुनाव लड़ते आए हैं. पंजाब में पिछले वर्ष संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में भी बीजेपी और अकाली दल ने साथ चुनाव लड़ा था लेकिन यहाँ उन्हें करारी हार मिली थी.

खबरे और भी....

यहाँ है दुनिया की सबसे ऊँची शिव मूर्ति, बुर्ज खलीफा से होती है तुलना

बांग्लादेश : राजनीतिक पार्टियों में लड़ाई 6 की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -