Share:
नाबालिग को किडनैप कर होटल ले गए सुहेब और लकी खान, किया सामूहिक बलात्कार, दोनों गिरफ्तार
नाबालिग को किडनैप कर होटल ले गए सुहेब और लकी खान, किया सामूहिक बलात्कार, दोनों गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक नाबालिग किशोरी के साथ होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर किशोरी की एक युवक से दोस्ती हुई थी। दोनों में बातचीत शुरू हुई, तो युवक ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया। किशोरी ने पहले तो मना कर दिया। तो आरोपी ने स्कूल जाते वक्त किशोरी को किदनाओ कर लिया और एक होटल पर लेकर पहुंचा। यहां युवक और उसके दोस्त ने किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। होटल से ही पुलिस को घटना की सूचना मिली और मौके से पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों की शिनाख्त झांसी निवासी लकी खान और सुहेब खान के रूप में की गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, शिवराजपुर की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी ने बताया है कि कुछ महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती लकी खान से हुई थी। लकी खान ने मिलने दबाव बनाया, तो छात्रा ने मना कर दिया। इस पर उसने पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दे डाली। बुधवार को छात्रा स्कूल जा रही थी, इसी बीच लकी और उसका दोस्त सुहेब खान छात्रा को जबरन कार में बैठाकर कल्याणपुर के सरिता पैलेस ले आए। यहां पर रूम बुक कराया और दोनों ने छात्रा का बलात्कार किया। आरोप है कि यहां पर धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव डाला गया। इस बीच होटल से पुलिस को फोन पहुंचा तो पुलिस ने दोनों आरोपितों को दबोच लिया।

इंस्पेक्टर कल्याणपुर धनंजय कुमार पांडेय ने जानकारी दी है कि पीड़िता की शिकायत पर धारा 363 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से अपहरण करना), 342 (गलत तरीके से प्रतिबंधित करना), 376डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (जान से मारने की धमकी देना) पॉक्सो एक्ट की धारा 5 व 6 और उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम 2021 की धारा 3 व 5 (1) में प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है। 

जिस घर में रहता था, उसी परिवार की बेटी को असलम ने अजय बनकर फंसाया, फिर यूपी से ले आया मुंबई और...

नाम बदलकर हिंदू लड़की से बनाए संबंध, फिर इस्लाम अपनाने का डाला दबाव, पीड़िता का पुलिस के सामने झलका दर्द

लंच के दौरान करंट की चपेट में आयी प्रायमरी स्कूल की छात्राएं, 1 की मौत 2 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -