शाहरुख को पापा नहीं कहती सुहाना
शाहरुख को पापा नहीं कहती सुहाना
Share:

भले रील लाइफ हो या रियल लाइफ, माता-पिता से बच्चों के रिश्ते को हमेशा पवित्र ही बताया गया है. पिता, एक ऐसा रिश्ता, जिसके बारे में कम ही बात की जाती है. एक इंसान, जो चुपचाप बस अपने बच्चों के होंठों पर मीठी मुस्कान देखने के लिए दिन-रात पसीना बहाता रहता है. उसकी आंखों में नजर आने वाला गुस्सा महज इस बात की गवाही और संतोष है कि बच्चे सही राह पर चलते रहें.

यूं तो, कुछ फादर दोस्तों जैसे भी होते हैं, वे खूब खुलकर बच्चों से बात करते हैं. इन्ही सबके चलते ख़बरों में आया की शाहरुख़ खान की बेटी उनको पापा नहीं कहती. जी हाँ, उनकी बेटी उनको पापा नहीं ब्रो कहती हैं. शाहरुख खान ने बताया पिता और बच्चे, दोनों से मेरा रिश्ता बिल्कुल अलग नहीं है. दुर्भाग्यवश मेरे बच्चे, मेरे पेरेंट्स को नहीं देख सके हैं. मैं दोनों से अपने रिश्ते को एक जैसा ही पाता हूं.

बहुत कम उम्र में मेरे पिता की मृत्यु हो गई थी, लेकिन हमारा रिश्ता बेहद दोस्ताना था. मैं अपनी बेटी से भी 'कूल' लहजे में बातें करता हूं. ऑफकोर्स, बेटे से भी, क्योंकि ये तो ब्वॉय टू ब्वॉय वाली चीज हो जाती है. सुहाना हमेशा चाहती है कि सेट पर आए और मेरे साथ थोड़ा वक्त बिताए. सेट पर मौजूद लोग ये देखकर अक्सर हैरत में पड़ जाते हैं कि बच्चे मेरे साथ दोस्ताना लहजे में बात करते हैं. सुहाना मुझे 'ब्रो' कहती है और आर्यन पापा बुलाते हैं.

इन खास तस्वीरों में Emily लग रही हैं बेहद ही Bold

तैमूर को पापा सैफ की तरफ से पहला चिल्ड्रन्स डे गिफ्ट

ऐसे शुरू करें इंस्टाग्राम पर अपना बिजनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -