आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने राहुल को बताया अगला पीएम
आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने राहुल को बताया अगला पीएम
Share:

नई दिल्ली : इसे वैचारिक परिवर्तन कहें या समय का फेर कि किसी समय भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी रहे सुधींद्र कुलकर्णी ने नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को न केवल बधाई दी , बल्कि उन्होंने यह भविष्यवाणी भी की, कि वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे.

उल्लेखनीय है कि किसी समय बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी रह चुके सुधींद्र कुलकर्णी ने नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पदभार संभालने पर बधाई देते हुए जो ट्वीट किया उसमे यह भरोसा दिलाया गया है कि राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे, क्योंकि एक नए नेता का उदय हुआ है. अब यह अलग विषय है कि राहुल को लेकर कुलकर्णी द्वारा की गई भविष्यवाणी कब सही साबित होगी यह तो भविष्य के गर्भ में है, लेकिन आडवाणी के पूर्व सहयोगी का  यह कांग्रेस समर्पण चौंकाने वाला है.

बता दें कि राहुल गाँधी को देश की जरूरत बताते हुए उनकी तारीफ कर कुलकर्णी ने उन्हें वास्तविक गांधीवादी राजनीतिक विचारक बताया.उन्होंने सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया. स्मरण रहे कि सोनिया गाँधी ने अपने अंतिम अध्यक्षीय भाषण में राहुल की तारीफ कर राहुल की सहनशील, निडर और साहस पर गर्व जताया.

यह भी देखें

राजनीति में आऐं तो धर्म - जाति के नाम पर न आऐं

कमलनाथ पर बंदूक तानने वाला सुरक्षाकर्मी निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -